29.8 C
Jharkhand
Thursday, April 18, 2024

Live TV

सोता रहा परिवार, घर से नकदी व सोने के गहने लेकर चोर हुए फरार और फिर……

धनबादः झरिया थाना अंतर्गत मानबाद अमलापाड़ा एकेडमी हाई स्कूल स्थित श्याम साव के घर में चोरों ने बिलकुल नए तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने घर में घुसकर घर के सदस्यों पर पहले स्प्रे मारकर सबको बेहोश कर दिया। इसके बाद लाखों के कीमती सामान, सोने के जेवर और नगद पर हाथ साफ कर फरार हो गए।

22Scope News

ये भी पढ़ें-ज्योति अग्रवाल हत्याकांड में फरार आरोपी धराए, पति ने ही……

इस मामले की जानकारी परिजनों ने स्थानीय पुलिस को दी। घटना के समय पीड़ित परिवार श्याम साव अपने रूम में सो रहे थे, जबकि उनकी पत्नी और पुत्री सृष्टि साव दूसरे रूम में सो रही थी। घटना के संबध में प्रीति साव ने बताया कि रोज
की तरह खाना खाने के बाद अपने अपने कमरे में सोने चले गए।

चोरों ने घर के सभी दरवाजे बंद रखे थे

करीब 2 बजे तक हमलोग जागे हुए थे, उसके बाद हमलोग गहरी नींद में सो गए। जब सुबह आंख खुली तो आखों में जलन हो रही थी। चोरों के द्वारा आंखों पर नशीली पदार्थ का छिड़काऊ किया गया था। चोरों ने इस दौरान सभी रूम का दरवाजा बन्द कर दिया था। खिड़की खोल कर रूम से बाहर आए।

22Scope News

ये भी पढ़ें-और यहां भू-माफियाओं ने दंपत्ति पर धारदार हथियार से कर दिया हमला, जख्मी हालत में….. 

बाहर आकर देखा तो हमारी आंखे खुली की खुली रह गयी। कमरे का सामान अस्त-व्यस्त है और अलमारी खुला हुआ है। साथ ही अलमारी में रखे सोने के जेवर, लैपटॉप, तीन पीस घड़ी और नगद गायब है। नशीला स्प्रे छिड़क कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित परिवार ने मामले की सूचना झरिया थाना को दी है, फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles