38.4 C
Jharkhand
Thursday, April 18, 2024

Live TV

हर्ष फायरिंग में नहीं आपसी विवाद में बदमाश ने मारी गोली

बेगूसराय : बेगूसराय में सोमवार की रात शादी में हुए हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को गोली नहीं लगी। बल्कि, आपसी विवाद में ही गांव के ही बदमाश ने सटकर उसको गोली मार दी थी। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजौरा गांव की है। बताया जा रहा है कि बीती रात जिनेदपुर पैक्स अध्यक्ष बलवंत राय के बेटी की शादी थी। इसी दौरान नाच गाना के बीच गोली चलने की आवाज आई। मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया।

लोगों ने देखा कि गांव के ही शंभू राय के पुत्र सिंटू कुमार (बातुल) गोली लगने से जख्मी हो गया है। आनन-फानन में लोगों ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय के अस्पताल में भर्ती कराया है। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले हर्ष फायरिंग की बात सामने आई। जख्मी युवक सिंटू कुमार उर्फ (बातुल) ने बताया कि गांव के ही एक बदमाश लक्ष्मण सरदार के भतीजे से पूर्व में उसकी लड़ाई हुई थी। जिसका नाम आशीष था। इसी आपसी विवाद में लक्ष्मण पर बीती रात उसे गोली मारने का आरोप लगाया है।

हर्ष फायरिंग में नहीं आपसी विवाद में बदमाश ने मारी गोली :

बता दें कि गोली से जख्मी युवक सिंटू कुमार (बातुल) का भी अपराधी इतिहास रहा है। इस पर नगर थाना में लूट सहित आर्म्स एक्ट मामले के दोषी है। फिलहाल बेल पर बाहर था। वहीं गोलीबारी के इस मामले में बेगूसराय पुलिस कई एंगलों से जांच में जुट गई है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष मुफ्फसिल ने बताया कि लूट सहित आर्म्स एक्ट और मारपीट मामले में प्राथमिकी मुफ्फसिल थाने में मामला दर्ज है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। साथ ही सिंटू कुमार उर्फ बातुल अपने फर्द बयान में पुरानी रंजिश बताया है।

अजय शास्त्री की रिपोर्ट

https://22scope.com

https://youtube.com/22scope

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles