42.5 C
Jharkhand
Thursday, May 30, 2024

Live TV

अनोखी प्रेम कहानी : दामाद के प्यार में पागल हुई सास, रचाई शादी

बांका : अनोखी प्रेम कहानी – शादियां तो बहुत देखी होंगी लेकिन एक अनोखी प्रेम कहानी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। बिहार के बांका में एक अजीबोगरीब प्रेम कहानी सामने आई है। दामाद के प्यार में सास पागल हुई। सास दामाद से ही शादी रचा ली। सास को अपने ही दामाद से प्यार हुआ तो ससुर ने दामाद से अपनी ही पत्नी की विवाह करा दी।

मामला बांका थाना अंतर्गत छत्रपाल पंचायत के हीर मोती गांव के 55 वर्षीय दिलेश्वर दर्वे की 45 वर्षीय धर्म पत्नी गीता देवी को इश्क का परवान इस तरह चढ़ा की अपने ही दामाद के साथ जो की कटोरिया थाना क्षेत्र के धोवनी गांव के निवासी सिकंदर यादव से हो गई। वहीं गीता देवी (सास) की पुत्री से 30 वर्ष पूर्व सिकंदर यादव से शादी हुई थी। वहीं कुछ दिन पहले सिकंदर यादव की पत्नी का देहांत हो गया था जिसमें एक लड़का और एक लड़की भी है।

22Scope News

अनोखी प्रेम कहानी –

आपको बता दें कि पत्नी के मरने के बाद सिकंदर यादव को अपने ही सासू मां पर दिल आ गया। कहा जाता है न कि अगर प्यार हो जाता है तो किसी भी दीवार को पार कर जाता है। वहीं कहावत यहां देखने को मिला। दामाद एक दिन पूर्व अपने ससुराल हीर मोती पहुंचे थे और दोनों के ऊपर उनके पति को संदेह हुआ। जिस पर उन्होंने इसकी जानकारी स्थानीय ग्रामीणों को दी तो गांव में पंचायत रखी गई।

22Scope News

अनोखी प्रेम कहानी –

ग्रामीणों के समक्ष दामाद ने अपने ही सासू मां और अपने प्यार का इजहार गांव वालों के समक्ष किया। जिस पर सिकंदर यादव के ससुर और गांव वालों ने मिलकर सिकंदर यादव और उनकी सासू मां गीता देवी की शादी करा दी। उसके बाद आज शनिवार को बांका न्यायालय में दोनों प्रेमी युगल को सिकंदर यादव के ससुर ने न्यायालय में कोर्ट मैरिज भी करवा दिया। साथ ही दिलेश्वर दर्वे ने अपनी पत्नी गीता देवी को दामाद सिकंदर यादव के साथ विदा कर दिया।

यह भी पढ़े : बांका में डाका, लाखों की चोरी, चोर गिरफ्तार

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

अविनाश सिंह की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles