40.4 C
Jharkhand
Thursday, June 20, 2024

Live TV

Varanasi Loksabha Seat : पीएम मोदी के निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस का चुनावी कमान संभालेंगे बरेली के अजय शुक्ला, सौंपी जिम्मेदारी

वाराणसी / बरेली : Varanasi Loksabha Seat – हो रहे लोकसभा चुनाव में आखिरी चरण में हॉट सीट पीएम मोदी की निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस ने अपनी चुनावी कमान बरेली के उद्यमी अजय शुक्ला को सौंपी है। उन्हें यथाशीघ्र वाराणसी में पहुंचकर चुनाव के संचालन का काम संभालने को कहा गया। वह जल्द ही वाराणसी पहुंच रहे हैं और वाराणसी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय का चुनावी रणनीति को धार देंगे।

कांग्रेस हाईकमान के निर्देश पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने इस संबंध में सांगठनिक पत्र जारी किया है। बरेली के मध्यम लघु उद्योग जगत से जुड़े अजय शुक्ला लंबे समय से संगठन में है और इस समय बरेली शहर कांग्रेस कमेटी की कमान भी उन्हें ही दी गई है। उन्हें तत्काल इस चुनावी मौसम में वाराणसी भेजा जाना अहम माना जा रहा है। वह बरेली में कांग्रेस की ओर से वर्ष 2009 में परचम फहराने वाले प्रवीण सिंह ऐरन के चुनावी रणनीतिकारों में शुमार रहे हैं। उन्हें पीएम मोदी के निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी के चुनाव संचालन की कमान सौंपा जाना सियासी रूप से अहम माना जा रहा है।

प्रदेश कांग्रेस की ओर से इस संबंध में संगठन के सभी चुनाव प्रभारियों को भी अवगत करा दिया गया है। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने अजय शुक्ला को जारी पत्र में कहा है कि हाईकमान ने वाराणसी क्षेत्र में चुनाव संचालन की जिम्मेदारी सौंपी है। चुनाव संचालन में उनकी क्षता का उल्लेख करते हुए अजय शुक्ला के लिए कहा गया है कि इस जिम्मेदारी को वह अच्छी तरह से निभा सकते हैं और उम्मीद जताई है कि वह इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी को जिताने के लिए अपने अनुभवों का बेहतर इस्तेमाल करेंगे।

बरेली कांग्रेस संगठन को इस आशय की जानकारी मिलने पर हर्ष व्यक्त किया गया एवं सही काम के सही सांगठनिक शख्सियत को चुनने के लिए हाईकमान का आभार व्यक्त किया। इसी क्रम में कांग्रेसजनों की हुई बैठक में पूर्व पार्षद महेश पंडित, पश्चिमी युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पारस शुक्ला, पीसीसी प्रवक्ता योगेश जौहरी, पार्षद महेसर खान, महासचिव सुरेंद्र सोनकर एडवोकेट, पार्षद सादिक अंसारी, पार्षद जहीरूद्दीन उर्फ मुन्ना, वरिष्ठ कांग्रेसी अनिल देव शर्मा, उपाध्यक्ष  मसूद अली पीरजादा, एवं महानगर महामंत्री मुकेश वाल्मीकि, महासचिव सर्वत हुसैन हाशमी, महासचिव फिरोज खान, महासचिव राजेश कुमार, महासचिव हाजी सुलतान, सचिव रतन सक्सेना एडवोकेट, इस्लाम खान उर्फ डायरेक्टर, पप्पू सागर, अफजाल अंसारी, यासमीन खान, अफसार खान, मुन्ना अंसारी, मुन्नालाल, रवि कश्यप आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles