VVIP Seat Varanasi : पीएम मोदी के प्रचार में कूदे दिव्यांगजन

भाजपा से जुड़कर दिव्यांगजनों ने इस VVIP Seat Varanasi क्षेत्र में सूचीबद्ध वोटरों में से दिव्यांग वोटरों की पूरी सूची तैयार कर ली है।

वाराणसी : VVIP Seat Varanasi में पीएम मोदी के लिए अब चुनाव प्रचार में दिव्यांगजन भी उतर गए हैं। लगातार उनका जनसंपर्क अभियान जारी है। Varanasi लोकसभा सीट से लगातार तीसरी पर पीएम मोदी के नामांकन से दिव्यांगजन खासे उत्साहित हैं। भाजपा से जुड़कर दिव्यांगजनों ने इस VVIP Seat Varanasi क्षेत्र में सूचीबद्ध वोटरों में से दिव्यांग वोटरों की पूरी सूची तैयार कर ली है।  उनसे संपर्क साधने के साधने का काम भी पूरा कर लिया गया है। अब ये अपने स्तर पर VVIP Seat Varanasi के आम वोटरों को 1 जून को जलपान से पहले मतदान के लिए प्रेरित करने में दिन-रात जुटे हुए हैं।

VVIP Seat Varanasi में दिव्यांगजनों ने इस लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले पांच विधानसभा क्षेत्रों के लिए आपस में अपना चुनावी प्रचार कार्यक्रम भी तय कर लिया है। प्रत्येक विधान सभा में 80 दिव्यांग जुटे हैं।
VVIP Seat Varanasi में पीएम मोदी के पक्ष में दिव्यांगजनों ने निकाली रैली

दिया नारा – ‘400 दिव्यांग कराएंगे 400 पार

भाजपा से VVIP Seat Varanasi में दिव्यांगजनों ने इस लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले पांच विधानसभा क्षेत्रों के लिए आपस में अपना चुनावी प्रचार कार्यक्रम भी तय कर लिया है। प्रत्येक विधान सभा में 80 दिव्यांग जुटे हैं। कुल 5 विधानसभा में 400 दिव्यांग इस चुनाव में जुटे हैं और नारा दिया है – 400 दिव्यांग कराएंगे 400 पार। इनका कहना है कि इनकी पहल से स्वाभाविक रूप से आम मतदाता भी मतदान के लिए प्रेरित होंगे।

VVIP Seat Varanasi : पीएम मोदी ने विकलांगों को दिया दिव्यांग का संबोधन

दिव्यांग जनों का कहना है कि पीएम मोदी ने ही विकलांग शब्द हटाकर हमे दिव्यांग जैसे शब्द से सम्बोधित किया तो हम सबका ये कर्तव्य बनता है कि हम भी उन्हें भारी अंतर से जिताकर लोक सभा में भेजें। दिव्यांग प्रकोष्ठ के महानगर संयोजक डॉ. संजय चौरसिया का मानना है कि पिछले 10 वर्षों में दिव्यांग जनों की स्थिति में अभूतपूर्व सुधार हुआ है जो कि पीएम मोदी की देन है।

VVIP Seat Varanasi में कुल 17542 दिव्यांग वोटर

भारतीय जनता पार्टी दिव्यांग प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ. उत्तम ओझा ने बताया कि वाराणसी लोक सभा क्षेत्र में दिव्यांग जनों की कुल संख्या 17542 है। इसमे सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में 3951, कैंट विधानसभा क्षेत्र में 3126, वाराणसी शहर दक्षिणी में 2845, वाराणसी शहर उत्तरी में 3291 और रोहनिया विधानसभा क्षेत्र में 3999 दिव्यांग मतदाता हैं। डॉ. उत्तम ओझा ने बताया कि इनमें से सभी मतदाताओं से सम्पर्क किया जा चुका है एवं उनको मतदान के लिए प्रेरित किया गया है ताकि वे आगे पीएम मोदी के लिए दूसरों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें।

VVIP Seat Varanasi पर पीएम मोदी की लगातार तीसरी जीत के अंतर को बढ़ाने में दिव्यांग वोटर कई पहल करने में जुटे हैं। कई आयोजन तय किए गए हैं।
VVIP Seat Varanasi : पीएम मोदी चुनाव प्रचार में जुटे दिव्यांगजन

पीएम मोदी के भारी अंतर से जीत को दिव्यांगजन कर रहे कई आयोजन

VVIP Seat Varanasi पर पीएम मोदी की लगातार तीसरी जीत के अंतर को बढ़ाने में दिव्यांग वोटर कई पहल करने में जुटे हैं। कई आयोजन तय किए गए हैं। इनमें ट्राई साइकिल रैली, दिव्यांग चौपाल, सभी दिव्यांग संस्थाओं में बैठक आदि शामिल हैं। भारतीय जनता पार्टी दिव्यांग प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक मदन मोहन वर्मा ने बताया कि दिव्यांग जनों की एक टोली मतदान बढ़ाने के लिए नृत्य, गीत और संगीत के माध्यम से दिव्यांगों को जागरूक की करेगी। डॉ. तुलसीदास, डॉ., नीरज खन्ना एवं डॉ. करुणा सिंह को इसका प्रभारी बनाया गया है। यह टोली दिव्यांग जनों को साथ लेकर सभी संस्थाओं में जाकर तथा मंदिर-मंदिर जाकर मतदाताओं को जागरुक करेगी।

PM Modi का मेगा रोड शो, मोदी को देखने उमड़ा जनसैलाब