35 C
Jharkhand
Tuesday, May 21, 2024

Live TV

खगड़िया के दो बूथ पर ग्रामीण करेंगे 10 को मतदान, समझाने पहुंचे अधिकारियों को किया आश्वस्त

खगड़िया: खगड़िया लोकसभा क्षेत्र में तीसरे चरण के मतदान के दौरान दो बूथ पर ग्रामीणों ने वोट बहिष्कार किया था साथ ही कुछ असामाजिक तत्वों ने ईवीएम में भी तोड़फोड़ की थी। चुनाव आयोग ने दोनों ही बूथ पर पुनर्मतदान कराने का आदेश दिया है। खगड़िया के बेलदौर विधानसभा क्षेत्र के सहरौन गांव के लोगों ने अपनी समस्याओं को लेकर वोट बहिष्कार किया था।

जिला प्रशासन के रिपोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने बूथ नंबर 182 और 183 पर पुनर्मतदान का आदेश दिया है। दोनों बूथ पर आगामी 10 मई को पुनर्मतदान होगा। दोनों बूथ पर शांतिपूर्ण माहौल में मतदान करवाने को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय के निर्देश पर सदर अनुमंडल पदाधिकारी अमित अनुराग सहरौन गांव पहुंच कर ग्रामीणों से मुलाकात किया और लोगों से बात की।

उन्होंने ग्रामीणों को उनके वोट का महत्व समझाया और ग्रामीणों के सवालों का जवाब भी दिया। एसडीओ की समझाने पर ग्रामीणों ने उन्हें मतदान के लिए आश्वस्त किया। इस दौरान उनके साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकुल आनंद, गोगरी अनुमंडल पदाधिकारी, डीसीएलआर और डीएसपी भी मौजूद थे। बता दें कि ग्रामीणों ने वोट बहिष्कार के साथ ही ईवीएम में तोड़फोड़ भी की थी।

खगड़िया से राजीव कुमार की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर और वैशाली के INDIA ALLIANCE प्रत्याशी ने किया संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस, कहा…

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

10 10 10

10

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles