42.5 C
Jharkhand
Thursday, May 30, 2024

Live TV

Dhanbad Court में वकील को जमीन कारोबारी ने पीटा, उसके बाद जो हुआ…..

DHANBAD- Dhanbad Court (Civil) परिसर में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया जब एक जमीन कारोबारी ने एक वकील के साथ मारपीट शुरु कर दी। मौके की नजाकत को देखते हुए वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उक्त शख्स को हिरासत में ले लिया।

देखते ही देखते हैं वकीलों की भीड़ Dhanbad Court गेट के निकट इकट्ठा हो गई और नाराज अन्य वकील मारपीट करने वाले शख्स को अपने हवाले करने की मांग करने लगे। हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाई और शख्स को कोर्ट हाजत में बंद कर उसे वकीलों के चंगुल से बचा लिया।

धनबाद कोर्ट में वकील को जमीन कारोबारी ने पीटा, उसके बाद जो हुआ.....
Dhanbad Court में वकील को जमीन कारोबारी ने पीटा, उसके बाद जो हुआ…..

ये भी पढ़ें-राज्यपाल सी.पी. राधाकृष्णन ने राष्ट्रीय रक्षा महाविद्यालय के सदस्यों के साथ किया संवाद 

मौके पर पहुंचे डीएसपी विधि-व्यवस्था दीपक कुमार ने वकीलों को समझा-बूझाकर शांत किया एवं लिखित शिकायत देने की बात कह कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

जमीन कारोबारी के द्वारा की जा रही थी रेकी Dhanbad Court

वही Dhanbad Court परिसर में मारपीट की घटना का शिकार हुए वकील ने और उनके पुत्र ने अपने साथ हुई घटना के विषय में बताते हुए कहा कि जमीन विवाद में उक्त शख्स के द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। लगातार उनके द्वारा रेकी की जा रही थी और जबरन उनकी जमीन को लेने के लिए जमीन कारोबारी के द्वारा दबाव बनाया जा रहा था।

22Scope News

ये भी पढ़ें-एंबुलेंस नहीं मिलने से छात्र की मौत, और फिर छात्रों ने जो किया……. 

इससे पूर्व भी उनके साथ मारपीट की घटना की कोशिश की गई थी लेकिन आज तो हद ही हो गई। उन्होंने आरोप लगाया कि बार-बार सुरक्षा के मांग किए जाने के बाद भी आरोपी शख्स पर कोई कार्रवाई नहीं हुई जबकि उसके ऊपर FIR पूर्व में ही किया जा चुका है।

 

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles