Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

रांची: जमीनी विवाद में अधेड़ की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रांची: जमीनी विवाद में अधेड़ की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

0 minutes, 0 seconds Read

रांची : जमीनी विवाद में चाचा और चचेरे भाइयों ने अधेड़ को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक का नाम वरजू राम यादव बताया जा रहा है. मामला अनगड़ा थाना क्षेत्र का है. वहीं पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

जमीनी विवाद: डंडे से मारकर की हत्या

बताया जाता है कि मृतक वरजू राम यादव जोन्हा बाजार से अपने घर वापस जा रहे थे. उसी दौरान चाचा और उसके लड़के सहित एक और युवक ने मोटे डंडे से उस पर हमला कर दिया. तीनों ने उसके सिर और मुंह पर वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना की जानकारी ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने दी.

जमीन के लिए खेला खूनी खेल

इसकी खबर मृतक के परिजनों को जब हुई तब उन्होंने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक जांच टीम बनाई. जिसके बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि मृतक की तीन लड़की थी और तीनों लड़कियों की शादी हो चुकी है. लेकिन जमीन के कारण उसके चाचा और उसके चचेरे भाइयों ने मार कर उसकी हत्या कर दी. ताकि जो बांकी जमीन बची है वह उनकी हो जाए. पुलिस ने खून से लगा हुआ डंडा घटनास्थल से बरामद की है और तीनों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

रिपोर्ट: मुर्शीद आलम

Similar Posts