Ormanjhi Rape Case के दोनों आरोपी सलाखों के पीछे, कार में लेकर…

22Scope News

Ranchi : राजधानी रांची के ओरमांझी में नाबालिक से हुए गैंग रेप केस (Ormanjhi Rape Case) मामले में रांची पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों का नाम हीरालाल महतो और सुबोध कुमार जायसवाल बताया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त गाड़ी को भी बरामद किया है।

ये भी पढ़ें- Seraikela Crime : अवैध शराब के मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में सामान जब्त… 

आरोपियों ने जबरदस्ती कार में बिठाया था

वरीय पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने इस पूरे घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 18 जून को पीड़िता फुटपाथ पर सो रही थी इसी दौरान एक कार वहां पर आकर रुकी। आरोपियों ने युवती को उठाकर कार में जबरदस्ती डाला और युवती को लेकर फरार हो गए।

स्पष्ट रुप से नहीं बता पा रही थी युवती

उन्होंने उसके बाद युवती को ओरमांझी के आनंदी बगीचा के पास ले गए और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए थे। पुलिस के लिए सबसे बड़ी समस्या यह थी कि लड़की अभियुक्त के बारे में स्पष्ट रूप से बता नहीं पा रही थी।

22Scope News

ये भी पढ़ें- Breaking : जगन्नाथ मेले का इतने करोड़ में हुआ टेंडर, पटना की इस कंपनी को मिला… 

लेकिन पुलिस ने काफी सटीक तरीके से जाँच की और इन आरोपियों तक पहुंच सकी। मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है। पुलिस मामले में ठोस सबूत एकत्रित करने में लगी हुई है और हमें विश्वास है कि अभियुक्त को सजा दिलाएंगे।

Share with family and friends: