Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

नवादा में सीएम नीतीश ने विकास योजनाओं का लिया जायजा

नवादा में सीएम नीतीश ने विकास योजनाओं का लिया जायजा

0 minutes, 0 seconds Read

नवादा : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को अपनी समाधान यात्रा को लेकर नवादा के भगवानपुर गांव पहुंचे. सीएम के आगमन को लेकर नवादा सज धज कर पूरी तरह से तैयार था. वही नीतीश कुमार के आगमन को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन की तरफ से सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए.

सीएम नीतीश ने ग्रामीणों से किया संवाद

मालूम हो कि, बिहार के मुख्यमंत्री इन दिनों समाधान यात्रा पर निकले हुए हैं. नीतीश कुमार भगवानपुर गांव में ग्रामीणों से संवाद किए. वहीं अपने समाधान यात्रा के तहत उन्होंने योजनाओं का जायजा लिया, साथ ही ग्रामीणों से मिलकर बात की.

इंजीनियरिंग कॉलेज का लिया जायजा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम लगातार विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं. योजनाओं के क्रियान्वयन को देख रहे हैं. इससे गरीब गुरबा को लाभ होगा. कबीरपुर के बाद मुख्यमंत्री इंजीनियरिंग कॉलेज पहुंचे और जीविका दीदियों से संवाद किया. इधर मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जदयू कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह दिखा.

4 जनवरी से समाधान यात्रा पर निकले हैं मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 4 जनवरी से समाधान यात्रा पर निकले हुए हैं. पूरे बिहार का दौरा कर रहे हैं. समाधान यात्रा के तहत लोगों की समस्याओं का समाधान किया जा रहा है, लेकिन गया में रसोइयों की समस्या पर कोई बात नहीं की. आज भी रसोईया 50 रुपया रोजाना पर काम काज करते हैं. उनकी आर्थिक स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा है. जरूरत है मुख्यमंत्री को इस पर विचार करना चाहिए ताकि रसोइयों के भी अच्छे दिन आ सके.

रिपोर्ट: अनिल

Similar Posts