Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

बंद कमरे में कोयला का चूल्हा जलाना पड़ा भारी, दो की मौत

बंद कमरे में कोयला का चूल्हा जलाना पड़ा भारी, दो की मौत

0 minutes, 0 seconds Read

बाघमारा (धनबाद) : दो युवकों को बंद कमरे में कोयला का चूल्हा जलाना भारी पड़ गया. दम घुटने से दोनों की मौत हो गई. घटना बाघमारा के कतरास थाना क्षेत्र अंतर्गत आमटांड बस्ती की है. जब लोगों को इसकी जानकारी मिली तो अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने बताया कि दोनों युवक माइक्रो फाइनेंस कंपनी में काम करता था.

माइक्रो फाइनेंस कंपनी चलाते थे दोनों युवक

बताते चलें कि कतरास थाना क्षेत्र के आमताड़ बस्ती में भुनेश्वर प्रसाद बरनवाल के मकान में किराएदार के रूप में रह रहे थे. दोनों का नाम कृष्णकांत तिवारी और पवन तिवारी बताया जा रहा है. दोनों युवक निदान म्युचुअल बेनिफिट निधि लिमिटेड नाम से माइक्रो फाइनेंस कंपनी चलाते थे.

मकान मालिक ने तोड़ा दरवाजा

बताया जाता है कि रात में खाना खाने के बाद दोनों युवक अपने कमरे को गर्म रखने के लिए चुल्हे को कमरे के अंदर रख दरवाजा बंद कर लिया. सुबह जब काफी देर तक दोनों युवकों ने दरवाजा नहीं खोला, तब मकान मालिक द्वारा दरवाजा तोड़ा गया. जब उन्होंने देखा कि दोनों युवक बेसुध पड़े हुए हैं. मकान मालिक द्वारा तुरंत कतरास थाना को सूचना दी गई. मौके पर कतरास थाना के सब इस्पेक्टर दिलीप टुडू अपने दल बल के साथ पहुंचकर दोनों शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच में जुट गए.

बंद कमरे : बिहार के रहने वाले हैं दोनों युवक

सब इंस्पेक्टर दिलीप टुडू ने बताया कि कमरे के अंदर चूल्हा रखा हुआ था और कमरे के अंदर एक भी वेंटीलेटर और खिड़की नहीं है. संभवतः दम घुटने के कारण दोनों युवकों की मौत हुई है. दोनों युवक बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

रिपोर्ट: सूरजदेव मांझी

Similar Posts