Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

गोड्डा में ठंड का कहर, प्रशासन ने कराई अलाव की व्यवस्था

गोड्डा में ठंड का कहर, प्रशासन ने कराई अलाव की व्यवस्था

0 minutes, 0 seconds Read

पंचायत में थाना प्रभारी ने कराई व्यवस्था

गोड्डा : गोड्डा में ठंड- बदले मौसम ने फिर एक बार कड़ाके की ठंड का एहसास करा दिया है. मौसम की बेरुखी और कड़ाके की सर्दी का सिलसिला अभी भी बरकरार है. लोगों को कपकपाने वाली ठंड से राहत नहीं मिल पा रही है. लगातार बढ़ती ठंड को देखते हुए बलबड्डा थाना प्रभारी राजू लाल स्वासी ने कपकपाती ठंड को देखते हुए चौक चौराहे पर अलाव की व्यवस्था की.

गोड्डा में न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस

कई दिनों से गोड्डा व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. शनिवार को गोड्डा का न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. बलबड्डा थाना प्रभारी राजू लाल स्वामी ने कहा कि ठंड से लोगों का बचाव हो सके, इसी उद्देश्य से अलाव की व्यवस्था की गई है. उन्होंने कहा कि इस ठंड में गरीब लोगों की परेशानी बढ़ गई है. पुलिस द्वारा राहत दिलाने का हमेशा प्रयास किया जा रहा है और हमेशा प्रयास किया जाएगा.

गोड्डा में ठंड: राहगीरों एवं ग्रामीणों में खुशी

इधर अलाव की व्यवस्था होने से राहगीरों एवं स्थानीय ग्रामीणों में खुशी है. इस दौरान श्रीकांत यादव, मुकेश कुमार, हेमंत कुमार, पंकज यादव, प्रीतम कुमार, शंकर यादव, जीतन, रविदास, संजीव यादव, गुरुदेव, मनीष कुमार, राहुल कुमार, चंदन यादव, रविशंकर सिंह, दयानंद यादव सहित अन्य लोगों ने अलाव की व्यवस्था होने से प्रशासन का प्रशंसा किया.

गोड्डा में ठंड: अलाव की व्यवस्था से लोगों में मिली राहत

दयानंद यादव ने कहा कि प्रखंड में भी ठंडी हवा तथा कनकनी बढ़ जाने के कारण लोगों की दिनचर्या अस्त-व्यस्त हो गयी है. ऐसे में लोगों के लिए सार्वजनिक स्थल पर पुलिस प्रशासन द्वारा अलाव की व्यवस्था किए जाने से लोगों में थोड़ी राहत मिली है. यह पुलिस प्रशासन की बहुत ही अच्छी पहल है.

रिपोर्ट : प्रिंस यादव

Similar Posts