Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

रांची: युवती की कमरे में झुलता हुआ मिला शव

रांची: युवती की कमरे में झुलता हुआ मिला शव

0 minutes, 0 seconds Read

हत्या और आत्महत्या में उलझी रांची पुलिस

रांची : राजधानी रांची के बीआईटी ओपी इलाके में एक युवती की उसके अपने ही कमरे में झुलता हुआ शव बरामद हुआ है. मामले को लेकर युवती के परिजनों का आरोप है की युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई है.

युवती के कमरे का दरवाजा बाहर से था बंद

रांची के बीआईटी ओपी इलाके में 18 वर्षीय युवती अमीषा का शव उसके ही कमरे में झुलता हुआ बरामद हुआ. युवती का शव जिस कमरे में बरामद हुआ इस कमरे का दरवाजा बाहर से बंद पाया गया जिससे ये आशंका जाहिर की जा रही है की ये हत्या है. दरअसल अमीषा के पिता सुबह काम से बाहर गए हुए थे तो वही उनकी मां भी घूमने गई थी.

परिजनों ने पड़ोस के युवक पर लगाया हत्या का आरोप

जब अमीषा की मां सुबह घूम कर आई तो घर की कुंडी को बाहर से बंद देखा तो वो कुंडी खोल घर के अंदर दाखिल हुई तभी उनकी नजर बेटी पर पड़ी, जो फंदे से झूल रही थी. जिसके बाद वो चीखने चिल्लाने लगी. युवती के पिता और स्थानीय लोगों ने शव को नीचे उतारा और मामले की जानकारी पुलिस को दी. मामले में मृतिका के परिजनों का कहना है कि उनके पड़ोस में रहने वाला लड़का सन्नी कल रात फोन कर उनकी बेटी को उठाने की धमकी दी थी. जिसे लेकर आज उसके परिजनों से बात करनी थी, लेकिन उससे पहले बेटी की हत्या हो गई.

रांची: जानिए स्थानीय लोगों ने क्या कहा

स्थानीय लोगों ने बताया कि अमीषा मारवाड़ी कॉलेज के इंटर की छात्रा थी. वो काफी खुशमिजाज लड़की थी. आत्महत्या की बात वो सोच भी नहीं सकती. वहीं स्थानीय महिला और लोगों ने भी यही आशंका जाहिर कर रहे हैं अमीषा की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है. बहरहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. पुलिस फिलहाल मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही दुष्कर्म और मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी.

रिपोर्ट: मुर्शीद आलम

Similar Posts