Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

खेल के मैदान में फंदे से लटका मिला अज्ञात युवक का शव

खेल के मैदान में फंदे से लटका मिला अज्ञात युवक का शव

0 minutes, 0 seconds Read

हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस

नालंदा: खेल के मैदान- जिले में बुधवार की सुबह एक स्कूल के मैदान में संदिग्ध अवस्था मे फंदे से लटका हुआ एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. मामला जिला मुख्यालय बिहार शरीफ के बिहार थाना क्षेत्र अंतर्गत सोगरा स्कूल के मैदान का है. हालांकि अभी तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है.

लोगों ने देखा- फंदे से लटका हुआ शव

मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब आसपास के लोग मॉर्निंग वॉक और एक्सरसाइज करने के लिए सोगरा स्कूल के मैदान पहुंचे. तब उन्हें एक युवक का शव मैदान में लगे लोहे के रेलिंग में फंदे से लटका हुआ दिखा. जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. स्थानीय लोगों की माने तो किसी ने उसकी हत्या कर शव को यहां लाकर मफलर के सहारे लोहे की रेलिंग में बांध लटका दिया है. शव की स्थिति देखने से यह प्रतीत होता है कि किसी ने हत्या कर इसे आत्महत्या देने का रूप दिया है.

खेल के मैदान: मामले की जांच में जुटी पुलिस

सोगरा स्कूल मैदान के ठीक सामने समाहरणालय सहित कई सरकारी कार्यालय है. मैदान में शव मिलने के बाद आसपास सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंची बिहार थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया. बिहार थाना अध्यक्ष विरेंद्र यादव ने बताया कि युवक की पहचान में पुलिस जुट गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. फिलहाल शव को सदर अस्पताल के मोर्चरी रूम में रखा गया है.

रिपोर्ट: रजनीश

Similar Posts