30.1 C
Jharkhand
Wednesday, May 22, 2024

Live TV

JDU MLA ने कहा- राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति व प्रधानमंत्री पर मिमिक्री करना कही से उचित नहीं

पटना : उच्च संसद में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के मिमिक्री किए जाने वाले सवाल पर जदयू के एमएलए संजीव कुमार ने बड़ा बयान दिया है। संजीव कुमार ने कहा कि यह तो गलत है। किसी भी संवैधानिक पद पर चाहे राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री हो यह मिमिक्री करना और नौटंकीबाजी करना कहीं से उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि आप सांसद हैं और संसद भवन के नौटंकी करने संसद भवन में नहीं जाते है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति ऐसा काम किया है उसे पर कार्रवाई करना उचित है। लेकिन सभी पर ऐसा कार्रवाई करना यह गलत है।

पश्चिम बंगाल के सीएम ममता बनर्जी ने इंडिया गठबंधन की बैठक में मल्लिकार्जुन खड़गे के पीएम पद की नाम का प्रस्ताव दिया। वहीं अरविंद केजरीवाल ने इसका समर्थन किया। इस पर जदयू विधायक संजीव कुमार ने कहा कि सिर्फ एक सीएम के समर्थन देने से यहां काम नहीं होगा। मल्लिकार्जुन खड़गे ने यह साफ कर दिया है कि चुनाव के बाद प्रधानमंत्री पद पर डिसीजन होगा। सिर्फ प्रपोजल देने से कोई प्रधानमंत्री नहीं बन जाता है।

सीट शेयरिंग पर संजीव कुमार ने कहा कि 15 से 20 दिन में सीट शेयरिंग भी हो जाएगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ऑफिशियली संयोजक बने या नहीं, लेकिन पूरा देश जानता है कि इंडिया गठबंधन के असली कर्ताधर्ता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। जिन्होंने सभी को एक मंच पर लाया है।

बेगूसराय की घटना पर जदयू विधायक संजीव कुमार ने कहा कि घटनाएं तो देश में भी घटती है और हर राज्यों में घटती है। लेकिन असली बात यह है कि अगर उसे पर कार्यवाही नहीं हो तो कोई बात है। यहां पर कोई भी घटना होती है उसे पर रेगुलर बेसिस पर कार्रवाई की जाती है। बिहार में कोई भी अपराधी अपराध करके नहीं बच सकता है।

जदयू विधायक संजीव कुमार ने कहा कि हमारे हिसाब से नीतीश कुमार ही पीएम फेस हैं। यह बात बिल्कुल फैक्ट है। सब लोग जान रहे हैं और इसीलिए विपक्ष के लोग परेशान भी हैं। उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार ही पीएम फेस रहेंगे तभी इंडिया गठबंधन चुनाव जीत सकता है। नीतीश कुमार के सामने पीएम नरेंद्र मोदी भी कुछ नहीं है।

अविनाश सिंह की रिपोर्ट

https://22scope.com 

https://youtube.com/22scope

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles