Bihar Jharkhand News

जियो का बढ़ा दायरा, 10 और शहरों में 5जी सर्विस लॉन्च

जियो का बढ़ा दायरा, 10 और शहरों में 5जी सर्विस लॉन्च
जियो का बढ़ा दायरा, 10 और शहरों में 5जी सर्विस लॉन्च
Facebook
Twitter
Pinterest
Telegram
WhatsApp

नई दिल्ली : दस शहरों में एकसाथ जियो ट्रू 5जी लॉन्च करके जियो ने अपने 5जी नेटवर्क का दायरा और बढ़ा दिया है. इन 10 शहरों में उत्तर प्रदेश के चार शहरों के अलावा आंध्र प्रदेश, केरल और महाराष्ट्र के दो-दो शहर शामिल हैं. सोमवार को आगरा, कानपुर, मेरठ, प्रयागराज, तिरुपति, नेल्लोर, कोझीकोड, त्रिशूर, नागपुर और अहमदनगर, जियो के ट्रू 5जी नेटवर्क से जुड़ गए. इनमें से ज्यादातर शहरों में 5G सेवाओं को लॉन्च करने वाला, रिलायंस जियो पहला और एकमात्र ऑपरेटर बन गया है.

इन 10 शहरों में जियो उपयोगकर्ताओं को ‘जियो वेलकम ऑफर’ के तहत आमंत्रित किया जाएगा और आमंत्रित जियो यूजर्स को 9 जनवरी से बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 जीबीपीएस+ स्पीड और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा.

जियो ट्रू 5जी नेटवर्क से जुड़ने वाले नए शहर

• उत्तर प्रदेश के आगरा, कानपुर, मेरठ, प्रयागराज
• आंध्र प्रदेश के तिरुपति, नेल्लोर
• केरल के कोझीकोड, त्रिशूर,
• महाराष्ट्र के नागपुर, अहमदनगर

जियो ट्रू 5जी सेवाओं का रोलआउट करने पर हमें गर्व- प्रवक्ता

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए जियो प्रवक्ता ने कहा कि “4 राज्यों के 10 शहरों में जियो ट्रू 5जी सेवाओं का रोलआउट करने पर हमें गर्व है. हमने देश भर में ट्रू 5जी रोलआउट की गति बढ़ा दी है क्योंकि हम चाहते हैं कि प्रत्येक जियो यूजर नए साल में जियो ट्रू 5जी टेक्नोलॉजी का फायदा उठाए.

जियो ने राज्य सरकारों का जताया आभार

जिन शहरों में ट्रू 5जी लॉन्च किया गया है, वे शहर महत्वपूर्ण पर्यटन और व्यवसायिक स्थलों के साथ हमारे देश के प्रमुख शिक्षा केंद्र भी हैं. जियो की ट्रू 5जी सेवाओं के लॉन्च के साथ, क्षेत्र के उपभोक्ताओं को एक बेहतरीन दूरसंचार नेटवर्क के अलावा ई-गवर्नेंस, शिक्षा, ऑटोमेशन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, गेमिंग, हेल्थकेयर, कृषि, आईटी और एसएमई के क्षेत्रों में विकास के अनेकों अवसर मिलेंगे.

हम उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, केरल और महाराष्ट्र की राज्य सरकारों के आभारी हैं, जिन्होंने इस क्षेत्र को डिजिटाइज़ करने के हमारे प्रयास में निरंतर समर्थन दिया है.

Recent Posts

Follow Us

Sign up for our Newsletter