29.8 C
Jharkhand
Monday, May 20, 2024

Live TV

पेपर लीक के आरोपो के बीच JPSC का आया बड़ा बयान…….

रांचीः JPSC पेपर लीक की आरोपों के बीच कल 11वीं JPSC सिविल सेवा की परीक्षा खत्म हुई। यह परीक्षा भी फिर से विवादों में आ गई है। एक तरफ जहां राज्य के कई सेंटरों में छात्रों ने पेपर लीक का आरोप लगाया है वहीं आयोग ने इससे साफ इंकार किया है।

पेपर का सील खुले होने का छात्रों का आरोप 

मालूम हो कि कल राज्यभर के करीब 834 सेंटरों पर JPSC 11वीं JPSC सिविल सेवा परीक्षा का आयोजन किया था। पर जैसे ही परीक्षा शुरु हुई वैसे ही राज्य के कई सेंटरो पर छात्रों ने पेपर का सील खुला होने का आरोप लगाते हुए खूब हंगामा किया। चतरा, धनबाद, जामताड़ा सहित कई जगहों पर छात्रों ने परीक्षा का बहिष्कार कर दिया।

पेपर लीक के आरोपो के बीच JPSC का आया बड़ा बयान.......
पेपर लीक के आरोपो के बीच JPSC का आया बड़ा बयान…….

ये भी पढ़ें-हाट से वापस आते वक्त तेज रफ्तार बोलेरो ने मार दिया धक्का, और फिर…… 

इस दौरान जामताड़ा का एक विडियो का भी वायरल हो रहा है जिसमें कई छात्र परीक्षा सेंटर में ही ओएमआर सीट लेकर धड़ल्ले से फोन से परीक्षा दे रहे हैं। हालांकि 22 स्कोप इसकी पुष्टि नहीं करता है। पर छात्रों ने पेपर लीक का संगीन आरोप JPSC पर लगाया है।

शांतिपूर्ण तरीके से हुई परीक्षा-JPSC

इसी के बीच JPSC अध्यक्ष डॉ मेरी नीलीमा केरकेट्टा का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि पेपर लीक की बात बेबुनियाद है। जहां तक पेपर के सील खुलने की बात है तो वो नियमानुसार विडियोग्राफी के साथ खोला गया है। वहीं जामताड़ा मामले की जांच वहां के डीसी और पुलिस के द्वारा किया जा रहा है।

JPSC अध्यक्ष डॉ मेरी नीलीमा केरकेट्टा
JPSC अध्यक्ष डॉ मेरी नीलीमा केरकेट्टा

ये भी पढ़ें-Hazaribagh इस्कॉन में खेली गई फूलों की होली, 500 किलो फूलों के साथ……. 

इस मामले में डीसी से रिपोर्ट मांगी गई है। राज्य के कई हिस्सों में शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा संपन्न कराया गया है। परीक्षा से संबंधित जानकारियां सभी जिलों से मांगी गई है। छात्रों का आरोप बेबुनियाद है।

मौसम विभाग ने राज्यभर में तेज बारिश के साथ तेज हवाएं चलने का आशंका जताया है। इसके साथ ही बारिश के साथ-साथ ओलावृष्टि भी होने की अनुमान जताया गया है। इसको लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। बंगाल की खाड़ी में बन रहे साइक्लोनिक सर्कुलेशन की वजह से ऐसा हो रहा है।

मौसम विभाग के अनुसार 19 मार्च को राज्य के कई हिस्सों में तेज हवाएं चलेंगी। 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार के साथ हवाएं चल सकती है।

 

 

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles