35 C
Jharkhand
Tuesday, May 21, 2024

Live TV

Garhwa में गरजी कल्पना, हेमंत सोरेन को झूठे केस में फंसाकर जेल भेजा और….

Garhwa आज गढ़वा जिले के रंका में चिड़िया प्रखंड के आईटीआई कॉलेज चरका मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन बीजेपी पर जमकर गरजी। मौका था पलामू लोकसभा क्षेत्र के राजद प्रत्याशी ममता भुईयां के पक्ष में चुनावी जनसभा का।

इस दौरान कल्पना सोरेन ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 13 मई को अधिक से अधिक संख्या में इण्डिया गठबंधन के पक्ष में मतदान कर विजयी बनाकर संसद में भेजे और क्षेत्र के विकास किये जाने की बात कही।

22Scope News

ये भी पढे़ं- Ranchi : धुर्वा डैम में डूबे दो छात्र…

वही उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद बीडी राम अपने 10 साल के कार्यकाल में कुछ नहीं किया, वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ भोले-भाले जनता से झूठे वादे कर ठगने का काम किया हैं। दो‌ करोड़ नौकरी व जनता के खाते में 15 लाख रुपए देने की बात कही गई थी, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं हुआ।

भाजपा झारखंड के आदिवासी के बेटे ‌एवं पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को साजिश के तहत ईडी का इस्तेमाल कर झूठे केस में फंसाया है और जेल भेजने का काम किया है। भाजपा झारखंड के खनिज संपदा ‌लूटने का प्रयास कर ‌रही। लेकिन ऐसा कभी नहीं होने देंगे।

ये भी पढे़ें- Giridih Crime : युवक का अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप, आगे हुआ…. 

वही झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री सह गढ़वा विधायक मिथिलेश कुमार ठाकुर‌ ने भी इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी ममता भुईया‌ के पक्ष ‌में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि केन्द्र के ‌झूठे‌ जुमलेबाज मोदी जी से मुक्ती दिलाने के लिए आपको इंडिया गठबंधन के पक्ष में मतदान करना होगा।

 

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles