42.5 C
Jharkhand
Thursday, May 30, 2024

Live TV

गर्म हो रही है KARAKAT की राजनीति, किरण प्रभाकर ने किया चुनाव लड़ने की घोषणा

रोहतास: बिहार के काराकाट लोकसभा सीट पर चुनावी दंगल मानो बढ़ता ही जा रहा है। इस लोकसभा सीट पर एनडीए और इंडिया गठबंधन दोनों ही की मुश्किलें खत्म नहीं हो रही। काराकाट लोकसभा सीट पर एक तरफ एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा मैदान में खड़े हैं तो इंडिया गठबंधन से सीपीआईएमएल के राजाराम सिंह हैं। वहीं इस सीट पर निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर पवन सिंह ने राजनैतिक जगत में तूफान ला दिया था। अब इस बीच खबर आ रही है कि अब काराकाट लोकसभा सीट से जिला की चर्चित समाजसेवी किरण प्रभाकर भी चुनाव लड़ेंगी।

इस बात की घोषणा किरण प्रभाकर ने खुद एक प्रेस कांफ्रेंस कर की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास तो हुआ है लेकिन काराकाट की जनता अभी तक पीछे ही है। काराकाट की जनता का पीछे छूटने का कारण है है यहां के जनप्रतिनिधि का बाहर का होना। उन्होंने कहा कि बाहरी आदमी जाति धर्म के नाम पर यहां से चुनाव जीत कर चले जाते हैं और फिर उन्हें यहां की जनता से कोई मतलब नहीं रहता है। मैं यहां की जनता का दुःख समझ सकती हूं क्योंकि मैं खुद इसी क्षेत्र से हूं।

मैं कई वर्षों से जिला में घूम कर सामाजिक कर रही हूं, इस दौरान कई जगहों पर लोगों में सांसद के प्रति आक्रोश देखने को मिला। यहॉँ की जनता चाहती है कि इस बार लोकसभा चुनाव में कोई स्थानीय प्रत्याशी मैदान में हो जिस पर लोग भरोसा कर अपना प्रतिनिधि बना सकें। लोगों ने मुझसे चुनाव लड़ने के लिए आग्रह किया और इसलिए मैं अब काराकाट से चुनाव लड़ने के लिए अपनी सहमति दी है।

किरण प्रभाकर ने कहा कि क्षेत्र में किसानों की आय में वृद्धि हो, मृदा संरक्षण के लिए व्यापक पैमाने पर मैं अभियान भी चला रही हूं। इस क्रम में स्थानीय लोगों की समस्याओं से भी रूबरू होती हूं। उन्होंने कहा कि युवाओं की रोजगार की समस्या को देखते हुए क्षेत्र में समृद्धि मेला भी लगाया था जिसमें करीब 700 लोगों को रोजगार दिलाया था। एक सवाल के जवाब में किरण प्रभाकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेहतर प्रधानमंत्री में से एक हैं लेकिन इस बार मैं जनता के लिए उनसे वोट मांगने आई हूं।

रोहतास से सलाउद्दीन की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें- SIWAN में नवरात्र के अवसर पर हीना शहाब ने किया कन्या पूजन, कहा ‘मेरी इक्षा थी कन्यापूजन करने का’

KARAKAT

KARAKAT

KARAKAT

KARAKAT

KARAKAT

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles