22 C
Jharkhand
Thursday, February 22, 2024

Live TV

गोलीबारी की घटना के पीछे जमीन का मसला, आरोपी पक्ष ने कहा-हमारे ऊपर चली है गोलियां

गया : बीते दिनों मेडकिल थाना क्षेत्र के घुटीया में हुई गोलीबारी के मामले में आरोपी पक्ष के लोग भी अब सामने आ गए हैं। आरोपी पक्ष अजित कुमार का कहना है कि मसला जमीन से जुड़ा है। जमीन पर मकान नहीं बनाने देने और पैसा नहीं लौटाने की मंशा से हमारे व हमारे रिश्तेदार राम बाबू के ऊपर ही गोली बारी की गई है। सच्चाई कोसो दूर है। सुनील यादव ने ही पैसा देने के लिए हम लोगों को बुलाया था लेकिन पैसा न देकर वह रंगदारी व गोलीबारी किए जाने की कहानी गढ़ कर केस दर्ज कराया है।

अजित का कहना है कि हमारे ओर से कोई भी गैर कानूनी काम नहीं किया गया है। यह सारा षड्यंत्र जमीन के साथ साथ पैसा हड़पने के लिए किया गया है। अजित का यह भी कहना है कि जिस जमीन का हमने एग्रीमेंट कराया है। उस जमीन को उन लोगों ने गलत तरीके से कई लोगों के हाथों बेच दिया है।

उन्होंने बताया कि जमीन का एग्रीमेंट कराने के बाद जब काम लगाने गए थे तो सुनील यादव व उनके सहयोगियों ने काम रुकवा दिया था। इस पर राम बाबू ने उस क्षेत्र के पूर्व मुखिया के साथ बैठक की थी। बैठक में सुनील यादव भी आए थे। तय हुआ था कि सुनील यादव हमें जमीन में लगे पैसे को वापस कर देंगे। वहीं पैसा लेने की लिए जब गए तो उन्होंने ने एक नया बखेड़ा खड़ा कर दिया। झूठी कहानी बना कर केस दर्ज करा दिया। गौरतलब है कि गोलीबारी व रंगदारी मांगी जाने की घटना बुधवार की शाम को हुई थी। सुनील यादव ने राम बाबू और अजित पर संबंधित मामले में केस दर्ज कराया था।

आशीष कुमार की रिपोर्ट

https://22scope.com

https://youtube.com/22scope

Related Articles

Stay Connected

113,000FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
154,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles