Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

नीतीश कुमार की संभावित समाधान यात्रा को लेकर मुंगेर में बैठक

author
0 minutes, 1 second Read

MUNGER: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मुंगेर में 28 जनवरी को होने वाले समाधान यात्रा को लेकर जिलाधिकारी नवीन कुमार ने सभी अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक बांक पंचायत के वार्ड संख्या 5 और 6 का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान कई कमियों को देख अधिकारियों को तय समय पर काम को पूरा करने को कहा.

28 -29 जनवरी को मुख्यमंत्री के समाधान यात्रा के संभावित दौरे को लेकर जिलाधिकारी नवीन कुमार, उप विकास आयुक्त संजय कुमार सहित सभी विभाग के आला अधिकारी के साथ आज जमालपुर प्रखंड के बांक पंचयात के वार्ड संख्या 5 और 6 के साथ मोंगरा पोखर का निरीक्षण किया. वहीं वार्ड संख्या 5 और 6 में अवस्थित मध्य विद्यालय गुलापुर का निरीक्षण किया-

समाधान यात्रा – निरीक्षण के दौरान DM ने स्चूली बच्चों से ली जानकारी

निरीक्षण के दौरान डीएम ने स्कूली बच्चों से जानकारी ली.

डीएम ने बच्चो से पहाड़ा पढ़वाया और शिक्षकों के बारे में पूछा. वहीं वार्ड संख्या 5 की महिलाओ ने डीएम से कहा कि 15 दिनों से हर घर नल जल का पानी नहीं आ रहा है जिसको लेकर पीएचडी विभाग के अधिकारियों को पानी उपलब्ध कराने का निर्देश दिया.

वहीं जिलाधिकारी ने दोनों वार्ड के निरीक्षण के दौरान ग्रामीणों की समस्या को सुनी, वहीं मुख्यमंत्री के संभावित दौरे को लेकर वार्ड में कई कार्य अधूरे देख डीएम ने विभाग के अधिकारियों को तय समय पर पूरा करने को कहा.

रिपोर्ट: अमृतेश सिन्हा

Similar Posts