35 C
Jharkhand
Tuesday, May 21, 2024

Live TV

मोदी पर मीसा भारती का तंज, कभी नहीं कर सकते मुद्दे की बात

मोदी पर मीसा भारती का तंज, कहा कभी नहीं कर सकते मुद्दे की बात, भूल गए 400 पार।

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। एक तरफ राजद महंगाई, रोजगार को मुद्दा बना कर भाजपा को घेरने की कोशिश करने में लगी है तो एनडीए लगातार लालू परिवार पर परिवारवाद का आरोप लगा रहा है। इसी कड़ी में मीसा भारती ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मोदी जी अब चार सौ पार का नारा तो नहीं दे रहे हैं।

जब मोदी बिहार आते हैं:

जब मोदी बिहार आते हैं तो उन्हें बोलना चाहिए कि हमने 10 वर्षों में इतना रोजगार दे दिया, बंद पड़ी चीनी मीलों को चालू करवा दिया और जब बिहार आता हूं तो उसी चीनी की चाय पीता हूं। मैंने महंगाई कम कर दिया, किसानों की आय दुगुनी कर दी। लेकिन इन मुद्दों पर कोई बात तो करेंगे नहीं। हमें पब्लिक का बढ़िया रेस्पोंस मिल रहा है। जनता ने उम्मीद के साथ उन्हें मौका दिया था लेकिन उन्होंने कुछ किया नहीं।

छला गया बिहार के लोगों को:

सबसे अधिक बिहार के लोगों को छला गया है। बिहार के लोगों को कहा गया था कि पलायन रुकेगा, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा, आज बेरोजगारी बहुत बढ़ा हुआ है। लेकिन इस पर कोई चर्चा नहीं है, प्रधानमंत्री मोदी बिहार आते हैं और इधर उधर की बात करके चले जाते हैं। वहीं मधेपुरा में नीतीश कुमार के कैंप करने के सवाल पर मीसा भारती ने कहा कि कैंप तो करेंगे ही, क्योंकि वे लोग बुरी तरह से हार रहे हैं।

उन्हें लग रहा है कि मधेपुरा में कमजोर पड़ रहे हैं तो वहां कैंप करेंगे ही। और कमजोर पड़ेंगे क्यों नहीं, केवल कहते हैं कि सुशासन की सरकार है लेकिन क्या काम हुआ है सबको पता है। अगर विकास करते तो आज उन्हें कैंप नहीं करना पड़ता।

पटना से विवेक रंजन की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- झंझारपुर Live : शाह ने कहा- इतने वर्षों तक कांग्रेस एंड कंपनी ने कर्पूरी का नहीं किया सम्मान

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

PM PM PM PM

PM

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles