44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

PM MODI ने खुलवा दिए अनाज गोदाम के ताले, कांग्रेस राज में…-मंगल पांडेय

PM MODI

पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। राज्य के स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री मंगल पांडेय ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उनके राज में राशन सड़ता रहता था। गरीबों के बच्चे भूख से बेहाल रहते थे, और कांग्रेस अनाज के गोदामों पर ताला लगाकर बैठ जाती थी। कांग्रेसी बिचौलिए उसका भी सौदा करके अपना महल खड़ा करते थे। लेकिन आज पीएम नरेंद्र मोदी ने सारे अनाज गोदामों के ताले खुलवा दिए और देश में मुफ्त अनाज की योजना चल रही है।

कांग्रेस समेत पूरा इंडी गठबंधन गरीब विरोधी है। वो गरीब, पिछड़ों, दलितों के आरक्षण में डाका डालकर उसे धर्म के आधार पर वर्ग विशेष को देना चाहती है। चुनाव में हार के डर से कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति को हवा दे रही है। अब केंद्र की जन कल्याणकारी योजना का नकल कर अनाज देने का झूठा झांसा, गरीबों को गुमराह करने की एक और योजना है। मंगल पांडेय ने कहा कि यूपी में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अखिलेश यादव ने इंडी गठबंधन का साझा प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी हार स्वीकार ली।

चार चरण के मतदान के बाद आखिर कांग्रेस अध्यक्ष को मुफ्त अनाज देने की याद क्यों आ गयी। पीएम मोदी की सबसे भरोसेमंद गारंटी एवं गरीब कल्याणकारी योजनामों में शुमार मुफ्त अन्न योजना की गारंटी इतनी पक्की है कि कांग्रेस ने भी उसे स्वीकार कर लिया। मुफ्त अनाज की बढ़ोतरी का वादा करना कांग्रेस की मजबूरी व बेबसी साबित कर रही है। कांग्रेस अक्सर झूठे वादों के सहारे सत्ता हथियाने की कोशिश में लगी रही है। लेकिन देश की जनता जानती है कि 2020 से दी जाने वाली मुफ्त अन्न योजना पीएम मोदी ने आगे भी जारी रखने का ऐलान किया है।

जनता अपने भरोसेमंद पीएम नरेंद्र मोदी जी के वादे के साथ खड़ी है। पांडेय ने कहा कि मोदी सरकार ने बीते 10 वर्षों में गरीब, महिला, युवा एवं आदिवासी भाई-बहनों के उत्थान, गौरव व सम्मान के लिए ईमानदार प्रयास किए हैं। पूरा हिन्दुस्तान कह रहा है कि मजबूत भारत के लिए मजबूत सरकार और मजबूत सरकार के लिए मोदी सरकार। मोदी जी तो गरीबी का जीवन जीकर आए हैं। इसलिए 10 वर्षों में गरीब कल्याण की हर योजना की प्रेरणा मोदी जी के जीवन के अनुभव से है।

जब आज मोदी जी लाभार्थियों से मिलते हैं तो ख़ुशी के मारे आंसू आ ही जाते हैं। चौथे फेज के मतदान के बाद इंडिया गठबंधन परास्त हो चुका है। उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है। खड़गे ने जो वादा किया कि हम सत्ता में आए तो गरीबों को 5 की जगह 10 किलो राशन देंगे। ये कांग्रेस की एक और झूठ व हार की हताशा है।

पटना से विवेक रंजन की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

PMCH से चोरी नवजात को पुलिस ने किया बरामद, आरोपी महिला भी गिरफ्तार

PM MODI PM MODI PM MODI PM MODI

PM MODI

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles