Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

हीरो बनने आए प्रेम चोपड़ा बन गए विलेन, लोगों में था खौफ

हीरो बनने आए प्रेम चोपड़ा बन गए विलेन, लोगों में था खौफ

0 minutes, 0 seconds Read

मुंबई : प्रेम चोपड़ा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में की हैं. लोग एक जमाने में उनकी एक्टिंग के दीवाने हुआ करते थे. अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. प्रेम चोपड़ा आज भी अपने विलेन वाले किरदार के लिए पहचाने जाते हैं. अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने फिल्मों में खलनायक का रोल जिस तरह निभाया, उससे आम लोग भी उन्हें हकीकत में विलेन समझा करते थे. प्रेम चोपड़ा को फिल्मी दुनिया में बहुत ही शानदार विलेन माना गया.

प्रेम चोपड़ा: एक गलती ने उन्हें बना दिया विलेन

प्रेम चोपड़ा को शुरुआती दौर में महबूब ने एक फिल्म में काम देने का वादा किया, लेकिन इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि प्रेम तुम्हें थोड़ा इंतजार करना होगा. इसी बीच अभिनेता को फिल्म ‘वो कौन थी’ में विलेन का रोल ऑफर हुआ, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही. इसके बाद जब वो महबूब खान से मिले तो महबूब ने उन्हें डांटते हुए कहा कि तुमने सब बेकार कर दिया. तुमने बहुत अच्छी एक्टिंग की अब तुम यही काम करो.

विलेन के रूप में बनाई पहचान

इसके बाद से प्रेम चोपड़ा ने विलेन के रूप में अपनी पहचान बनाई और उसमें वो बहुत ज्यादा सफल हुए. बस फिर क्या था, इसके बाद प्रेम चोपड़ा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और 400 से ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई.

कई फिल्मों में किये काम

प्रेम चोपड़ा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम किया है. प्रेम चोपड़ा ने शहीद, उपकार, पूरब और पश्चिम, दो रास्ते, कटी पतंग, दो अनजाने, जादू टोना, काला सोना, दोस्ताना, क्रांति, फूल बने अंगारे जैसी फिल्मों में काम किया है, जिनके लिए वो हमेशा याद किए जाएंगे.

Similar Posts