Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

तनिषा खान ने नीतीश कुमार से की शादी, सुरक्षा की लगाई गुहार

author
0 minutes, 1 second Read


MUNGER: कहते हैं अपने प्यार को पाने के लिए प्रेमी जात, धर्म, दूरी कुछ नहीं देखते हैं. ऐसा ही मामला देखने को मिला है मुंगेर में जहां फरीदाबाद की मुस्लिम लड़की को मुंगेर के नीतीश कुमार से हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली. लड़की का नाम तनिषा खान है. उसने शादी करने के बाद पुलिस और परिजनों से लड़के और उसके परिवार वालों से परेशान नहीं करने की गुहार लगाई है.


पिछले तीन वर्षों से चल रहा था प्रेम प्रसंग


फरीदाबाद की तनिषा खान ने बताया कि मां के मरने के बाद सौतली मां और पिता से प्रताड़ित होने के बाद उसने नीतीश कुमार के साथ शादी करने का फैसला लिया. नीतीश से उसकी मुलाकात दिल्ली में हुई. उसने बताया कि पिछले तीन वर्षों से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था. 28 अक्टूबर 2022 को दिल्ली से अकेले मुंगेर पहुंची थी. थी. 12 दिसंबर को खड़गपुर पंचवदन मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी. भागलपुर कोर्ट में 14 दिसंबर 2022 को फर्स्ट क्लास मजिस्ट्रेट के यहां बंध पत्र भरा.

अलग- अलग धर्म होने के कारण ये दोनों डर-डर कर जी रहे हैं. लड़की के परिवार वाले ने फरीदाबाद थाना में बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज करवा दी है. जिसकी वजह से ये दोनों काफी भयभीत हैं और अपना ठिकाना बदलने को मजबूर हैं. तनिषा ने बताया कि मेरे पिता का नाम सलीम है और वो दवा दुकान चलाते हैं.

मां की मृत्यु होने के बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली और ये दोनों मिलकर मुझे बहुत परेशान किया करते थे. तीन वर्षों तक प्रेम-प्रसंग चला जिसके बाद दोनों ने शादी का मन बना लिया. लेकिन पिता को इस बात की भनक लग गई और परिवार वालों द्वारा इनके परिवार को टॉर्चर किया जाने लगा. तनिषा ने बताया कि दिल्ली से नीतीश की मौसी के घर मुंगेर आ गई और फिर 12 दिसंबर को हिंदू धर्म अपनाकर शिव मंदिर में शादी कर ली.


‘घरवाले केस दर्ज कर परेशान कर रहे’


तनिषा ने अपने घर वालों पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि अपनी मर्जी से नीतीश से शादी की है. इसलिए फरीदाबाद में रह रहे नीतीश के परिवार वालों को परेशान ना किया जाये.

Similar Posts