तेजस्वी का मोदी पर तंज, कहा- मार्गदर्शन मंडल में चले जाएं प्रधानमंत्री

तेजस्वी का मोदी पर तंज, कहा- मार्गदर्शन मंडल में चले जाएं प्रधानमंत्री

पटना : बिहार में विपक्ष के नेता व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार के दौरान पटना एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है। तेजस्वी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री को मार्गदर्शन मंडल में चले जाना चाहिए, क्योंकि उनकी उम्र 75 साल से अधिक हो गई है। वह सीधे तौर पर संन्यास लेने की सलाह दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें के द्वारा जो नीति बनाई गई है उस नीति पर उनको गौर करना चाहिए, अग्निवीर नीति उन्होंने बनाई थी।

22Scope News

उन्होंने क्या कहा कि आज 25 करोड़ नौजवान आज उनके गलत नीति के कारण नौकरी नहीं प्राप्त कर सके। ओवर उम्र में चले गए, क्या वह भी इस नियम का पालन करेंगे। उनसे पूछा गया कि जब-जब चुनाव हो जैसे-जैसे चरण बीत रहा है बीजेपी का एजेंडा बदल रहा है। उन्होंने कहा कि वह कंफ्यूज हो चुके हैं। महंगाई और बेरोजगारी पर वह बात नहीं करते हैं। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बगल के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा है कि अगला प्रधानमंत्री रायबरेली से होगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि चिंता मत कीजिए हमलोग मिल बैठकर प्रधानमंत्री चुन लेंगे।

केवल झूठ बोलते हैं प्रधानमंत्री मोदी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला किया है। तेजस्वी ने कहा पीएम मोदी को अब रिटायरमेंट ले लेना चाहिए। तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जितनी भी जनसभाएं में भाषण देते हैं वह झूठ पर आधारित होता है। बेरोजगारों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया केवल झूठ बोलने की राजनीति करते हैं। कई युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया। उनके नौकरी नहीं मिलने के कारण उम्र लैप्स कर गया।

तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से चार साल में कोई भी वैकेंसी नहीं निकली। जब उनमें उम्र की निर्धारण है तब प्रधानमंत्री पद के लिए बीजेपी ने पहले ही 75 साल का उम्र रखा हुआ है। 75 साल वाले से ज्यादा नहीं रह सकते तो प्रधानमंत्री की उम्र 75 साल से ज्यादा हो गया है तब उनको अब रिटायरमेंट ले लेना चाहिए।

यह भी पढ़े : मछली, संतरे के बाद गोलगप्पे खाते दिखाई दिए तेजस्वी-सहनी

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

विवेक रंजन की रिपोर्ट