उन्नाव बस हादसा : शीला मंडल ने कहा- बहुत ही निंदनीय घटना, सीएम भी दुखी

उन्नाव बस हादसा : शीला मंडल ने कहा- बहुत ही निंदनीय घटना, सीएम भी दुखी

पटना : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में कल यानी मंगलवा की देर रात हुई भीषण बस हादसे को लेकर हर कोई हैरान है। इस घटना में बिहार के 17 लोग सहित 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह बस बिहार से दिल्ली जा रही थी। इस हादसे को लेकर सभी बड़े नेता अपनी ओर से शोक संवेदना व्यक्त कर चुके हैं। बिहार सरकार के मंत्री शीला मंडल ने भी दुख व्यक्त किया है।

मंत्री शीला मंडल ने कहा कि बहुत दुखद घटना है, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी संवेदना व्यक्त किया है। जो वजह सामने आ रहा है चेक करने के बाद ही पता चलेगा कि गाड़ी की कागजात है या नहीं। बताया जा रहा है कि परमिट प्रदूषण हर एक चीज फेल था। हम हमेशा आग्रह करते हैं ओवरटेक से बचिए, सावधानी से गाड़ी चलाइए। जो घटना घटी है उस परिवार समेत हम लोग भी दुखी हैं। जो लोग बस चलाते हैं, ड्राइविंग करते हैं, सब लोगों से आग्रह कर रहे हैं कि आपलोग बातों को समझिए और थोड़ी गंभीरता से लीजिए।

मंत्री ने कहा कि इससे कितना क्षति है। कई लोगों का परिवार बिखर जाता है, सबको समझना चाहिए। हमलोग पूर्व में भी इस बात का ध्यान रखे हैं, इस बात के लिए हमेशा सजग है। हमेशा इस पर कार्रवाई करते भी रहते हैं और सब लोग का चेकिंग चलते रहता है। इस मामले को लेकर सतर्क हैं कि सभी गाड़ी का परमिट होनी चाहिए। निरंतर कार्रवाई होते रहता है। कई बस का परमिट भी रद्द किया जाता है।

अभी कुछ कहना नहीं है समय बताएगा कि रुपौली में कौन जीतेगा – शीला मंडल

रुपौली विधानसभा उपचुनाव मंत्री शीला मंडल ने कहा कि आठ दिनों से हम भी वहीं थे गांव-गांव का दौरा किए हैं। लोगों में आज भी हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का प्यार आम जनता में देखने को मिलता है। खासकर महिलाओं में आज भी उतना ही विश्वास है। कौन क्या बोलता है उसे पर नहीं कहेंगे। अभी कुछ कहना नहीं है समय बताएगा कि रुपौली में कौन जीतेगा।

तेजस्वी यादव पर शीला का तंज

मंत्री शीला मंडल ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर तंज किया है। बता दें कि तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर ट्वीट किया था और कहा था कि ऐसा बेबस और लाचार मुख्यमंत्री राज्य में नहीं देखा जो हर लोगों का पैर छूते रहते हैं। इस पर मंत्री शीला मंडल ने कहा कि हमारे नेता सहज और सरल हैं इतना विनम्र है इनको देखना चाहिए।

यह भी पढ़े : Breaking : CM नीतीश ने बुलाई मंत्रियों की बैठक, ले सकते हैं कई बड़े फैसले

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

अविनाश सिंह की रिपोर्ट

Share with family and friends: