4 अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटना में 8 लोग हुए घायल, 5 की हालत गंभीर

4 अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटना में 8 लोग हुए घायल, 5 की हालत गंभीर

औरंगाबाद : औरंगाबाद में मंगलवार की बीती रात सड़क दुर्घटना में चार अलग-अलग स्थानों पर आठ लोग घायल हो गए है, जिसमें पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। पहली घटना देव थाना क्षेत्र के धर्मकाटा की समीप की है। जहां दो बाइक में आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसमें देव थाना क्षेत्र के कुसी गांव निवासी आंनद पासवान, वरुण कुमार और उपेंद्र पासवान घायल हो गए है। सभी घायलों को औरंगाबाद सदर अस्पताल में लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद गया मगध मेडिकल रेफर कर दिया गया है।

वहीं दूसरी घटना औरंगाबाद ओवर ब्रिज के समीप की है, जहां अज्ञात वाहन के चपेट में आ जाने से नगर थाना क्षेत्र के सतुआही गांव निवासी मनीष कुमार घायल हो गए है। जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल भर्ती करवाया गया जहा उनकी इलाज चल रही है। मनीष कुमार की हालत खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

तीसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के पिपरडिह गांव के समीप की है, जहा दो मोटरसाइकिल की आपस में टक्कर हो गई है। इस घटना में मुफस्सिल थाना क्षेत्र दगपा गांव निवासी भोला सिंह बुरी तरह से जख्मी हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों के द्वारा औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गए है। घटना की जानकारी मिलते ही रात्रि में नगर थाना के एस आई सच्चितानंद राय दलबल के साथ सदर अस्पताल आए और घटना की जानकारी लिया। भोला सिंह की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है।

चौथी घटना मुफसिल थाना क्षेत्र की है जहा ऑटो और ट्रक की जोरदार टक्कर में तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जिसकी पहचान अंबा थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव निवासी दशरथ पाल, शंकर साव और जितेंद्र साव के रूप में किया गया है। घायल के परिजनों ने बताया की तीनों टेंपू के माध्यम से औरंगाबाद से अपने गांव जा रहे थे की औरंगाबाद से कुछ दूरी पर ही सामने से आ रही ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिससे तीनों लोग बुरी तरह से घायल हो गए है। घायल आंनद पाल को बेहतर इलाज के लिए गया मगध मेडिकल रेफर कर दिया गया। जबकि दो का इलाज औरंगाबाद सदर हॉस्पिटल में चल रहा है जिनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

यह भी पढ़े : आकाशीय बिजली की चपेट में से एक किशोर की मौत, एक घायल

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Share with family and friends: