Naubatpur में चोर होने के शक में एक युवक की पीट पीट कर हत्या, पुलिस जुटी जांच में

Naubatpur

नौबतपुर: बिहार में अपराधी तो अपना कहर बरसा ही रहे हैं आम जन भी मॉब लिंचिंग करने से बाज नहीं आते। ताजा मामला नौबतपुर से है जहां लोगों ने चोरी के शक के आधार पर एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी। घटना नौबतपुर थाना क्षेत्र के पलटू छतनी गांव की है जहां कुणाल राम नामक एक युवक की लोगों ने पीट कर हत्या कर दी और शव को बांसवारी में फेंक दिया। हत्या की सूचना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं घटना की सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है जबकि हत्या के आरोप में एक युवक को हिरासत में भी लिया है। मामले में डीएसपी दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नौबतपुर थाना क्षेत्र के पलटू छतनी गांव में एक युवक की लोगों ने चोर होने के शक में पीट पीट कर हत्या कर दी है। शव बांसवारी में फेंके जाने की भी सूचना मिली।

सूचना के आधार पर मौके पर स्थानीय थाना की पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि हत्या के आरोप में एक युवक को हिरासत में भी लिया है। उन्होंने बताया कि मृतक के ऊपर पूर्व में भी नौबतपुर थाना में मामला दर्ज था। घटनास्थल पर एफएसएल की टीम बुलाई गई है और मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Munger में खराब बिजली आपूर्ति व्यवस्था से नाराज लोग उतरे सड़क पर, किया…

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

पटना से अवनीश कुमार की रिपोर्ट

NAUBATPUR NAUBATPUR Naubatpur

NAUBATPUR

Share with family and friends: