Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

पाकुड़: नाबालिग को भगा ले जाने के आरोपी गोवा से गिरफ्तार

पाकुड़: नाबालिग को भगा ले जाने के आरोपी गोवा से गिरफ्तार

0 minutes, 0 seconds Read

लड़की को प्रताड़ित कर कराता था मजदूरी

पाकुड़ : नाबालिग लड़की को शादी का झांसे लेकर भगा ले जाने वाले आरोपी को पाकुड़ पुलिस की टीम ने गोवा से गिरफ्तार किया है. जिसके बाद उसे पाकुड़ लाया गया. वहीं नाबालिग लड़की को भी बरामद कर लिया गया है.

आरोपी ने शादी का दिया था झांसा

बता दें कि 27 अगस्त 2022 को दर्ज मामले में नाबालिग लड़की के पिता ने आरोप लगाया था कि शादी का झांसा देकर भगा ले गया. इस मामले को लेकर हिरणपुर पुलिस काफी दिनों से आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास कर रही थी, लेकिन सटीक सूचना न मिल पाने के कारण पुलिस सही तरीके से कार्रवाई नहीं कर पा रही थी.

गोवा पुलिस के सहयोग से नाबालिग को किया बरामद

इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली वैसे ही थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज के द्वारा एसआई विनोद सिंह के नेतृत्व में एसआई रौशन सिंह, महिला कांस्टेबल शांति देवी और कांस्टेबल महेश कुमार झा को शामिल कर टीम गठित किया गया. उसके बाद टीम को 26 दिसम्बर को गोवा भेजा गया. जहां नार्थ गोवा पुलिस के सहयोग से 29 दिसम्बर को नाबालिग लड़की को बरामद किया गया. वहीं आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

नाबालिग लड़की से मजदूरी कराता था आरोपी

बताते चलें कि गोवा पुलिस के माध्यम से आरोपी को गिरफ्तार कर छह दिनों का ट्रांजिट रिमांड भी लिया गया था. गिरफ्तार युवक को एक जनवरी को न्यायालय में उपस्थापन कर जेल भेज दिया गया. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार युवक के पिता ने पूर्व में लड़की के माता-पिता के ऊपर पुत्र के गायब कराने का आरोप लगाते हुए न्यायालय में मामला भी दर्ज कराया था. इस सम्बंध में थाना प्रभारी ने बताया कि गोवा पुलिस के सहयोग से लड़की को बरामद कर आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. वहाँ लड़की को प्रताड़ित कर मजदूरी करवाया जाता था.

रिपोर्ट: संजय

Similar Posts