Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

गोड्डा: नाबालिग के अपहरण का आरोपी शेख अब्दुल गिरफ्तार

गोड्डा: नाबालिग के अपहरण का आरोपी शेख अब्दुल गिरफ्तार

0 minutes, 0 seconds Read

5 साल से चल रहा था फरार, पुलिस ने बिहार के मेहरपुर से दबोचा

गोड्डा : नाबालिग के अपहरण का आरोपी शेख अब्दुल उर्फ भकुल को गोड्डा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वो 5 साल से फरार चल रहा था. आरोपी को बिहार के मेहरपुर से देर रात करीब 1ः00 बजे दबोचा.

2018 में नाबालिग का किया था अपहरण

बताया जाता है कि 2018 में आरोपी शेख अब्दुल उर्फ भकुल ने जिले के मेहरमा प्रखंड बलबड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग का अपहरण कर लिया था. उसके बाद से पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी भी की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. आरोपी ने पांच साल तक अलग-अलग जगहों पर रहता था. किसी जगह पर ज्यादा दिन तक नहीं रहता था. जिसके कारण आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ रहा था.

कई जगहों पर पुलिस ने की थी छापेमारी

वहीं आरोपी शेख अब्दुल को 5 साल के बाद बलबड्डा थाना प्रभारी राजू लाल स्वासी ने अपनी सूझबूझ से बिहार के मेहरपुर से आरोपी को गिरफ्तार किया. बता दें कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार कई वर्षों से छापेमारी कर रही थी, लेकिन पुलिस के हाथ में आ ही नहीं रहा था.

नाबालिग: 1ः00 बजे रात में पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि शेख अब्दुल गुजरात में कई वर्षों से रह रहा था, लेकिन शेख अब्दुल एक जगह स्थिर नहीं रहता था, जिसके कारण वह पुलिस के गिरफ्त में नहीं आ रहे थे. आरोपी शेख अब्दुल 2 दिन पहले ही बिहार के मेहरपुर अपनी बहन के घर आया था. जैसे ही शेख अब्दुल को बिहार आने की सूचना मिली वैसे ही पुलिस की तफ्तीश तेज हो गई. पुलिस ने करीब 1ः00 बजे रात में पुलिस ने शेख अब्दुल को गिरफ्तार किया. पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया.

रिपोर्ट: प्रिंस

Similar Posts