30.1 C
Jharkhand
Wednesday, May 22, 2024

Live TV

AIMIM नेता ने एनडीए और इंडिया से पूछा सवाल, क्या पॉलिसी है?

पटना: लोकसभा चुनाव में हर तरफ सियासी पारा चढ़ा हुआ है। बिहार में लोकसभा चुनाव में एनडीए और इंडिया गठबंधन सीधे आमने सामने है और टक्कर भी इन्हीं दोनों गठबंधन के बीच है। हालांकि बिहार के कुछ एक या दो सीटों को छोड़ दें तो मुख्य रूप से एनडीए और इंडिया गठबंधन ही टक्कर में है। हालांकि इस दौरान ओवैसी की एआईएमआईएम भी बिहार की कुछ सीटों पर अपना जोर आजमा रही है और अपने प्रत्याशी के समर्थन में ताबड़तोड़ प्रचार में जुटी हुई है।

एआईएमआईएम के नेता जुबानी हमला करने से भी बाज नहीं आ रहे। इसी कड़ी में शनिवार को एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमाम ने एनडीए और इंडिया दोनों ही गठबंधन पर हमलावर रहे और सवाल किया कि प्रधानमंत्री बताएं कि बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों के लिए क्या किये हैं। वे बिहार में रोड शो कर रहे हैं लेकिन उन्हें बताना चाहिए कि उन्होंने बिहार के लिए क्या किया है। सीमांचल का इलाका और भी अधिक गरीब हो गया।

जाति आधारित गणना के बावजूद मुसलमान सबसे अधिक पिछड़ा हुआ है तो मुस्लमान के लिए प्रधानमंत्री क्या पालिसी लाएंगे ये भी बताना होगा। प्रधानमंत्री को बताना होगा कि आखिर अब तक पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा क्यों नहीं मिला। प्रधानमंत्री बिहार में रोड शो करें या फिर जनता को प्रणाम लेकिन इस बार बिहार की जनता उन्हें सबक जरूर सिखाएगी।

अख्तरुल इमाम राजद नेता तेजस्वी पर भी हमलावर रहे और कहा कि जॉब देने वाले को बताना चाहिए कि शेड्यूल कास्ट के लोगों को कितनी जॉब मिली, उनके लिए क्या पालिसी लाये हैं। जिन मुसलमानों की नौकरी चली गई उनके लिए क्या पॉलिसी है। उन्होंने कहा तेजस्वी सिर्फ सपनों का खेल दिखा रहे हैं इससे नहीं चलेगा, हकीकत दिखाना होगा।

पटना से अविनाश सिंह की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

VALMIKINAGAR से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जनता से ले रहे सुझाव, फिर…

AIMIM AIMIM AIMIM

AIMIM

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles