प्रायश्चित करें चिराग तो आ सकते हैं साथ- पशुपति पारस

प्रायश्चित करें चिराग तो आ सकते हैं साथ- पशुपति पारस

0 minutes, 0 seconds Read

चिराग का एनडीए में स्वागत लेकिन दल में नहीं

पटना : एलजेपीआर प्रमुख व सांसद चिराग पासवान पर चाचा पशुपति पारस ने बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि चिराग पासवान अगर प्रायश्चित करेंगे तो वे साथ आ सकते हैं.

वहीं एनडीए में चिराग की एंट्री पर उन्होंने कहा कि उनका स्वागत है, एनडीए के लोग भी

उनका स्वागत कर रहे हैं, लेकिन दल में नहीं होगा. केंद्रीय मंत्री पशुपतिनाथ पारस ने

महागठबंधन की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब ये सरकार बनी है तब से

पासवान समाज के बीच डर का माहौल हो गया है. अधिकारियों को हटाया जा रहा है.

आईपीएस अधिकारियों को भी तंग किया जा रहा है.

प्रायश्चित करें चिराग: चाचा-भतीजे में है 36 का आंकड़ा ?

बता दें कि बिहार में एक बार फिर चिराग पासवान और पशुपतिनाथ कुमार पारस के रिश्ते की चर्चा तेज़ हो गई है. जब से चिराग पासवान के एनडीए में शामिल होने और केंद्रीय मंत्री बनने की चर्चा शुरू हुई है तब से सभी के मन में यही सवाल आ रहा है कि चाचा-भतीजे में 36 का आंकड़ा होने के बावजूद ये दोनों एक पार्टी में कैसे रहेंगे. लेकिन अब इसका जवाब खुद पशुपति पारस ने ही दे दिया है.

व्यक्ति बलवान नहीं समय होता है बलवान

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस से जब सवाल पूछा गया कि चिराग पासवान एनडीए में शामिल हो रहे हैं तो जवाब में उन्होंने कहा कि जंगल में शेर और भालू दोनों रहता है. चाचा पारस ने कहा है कि अगर चिराग पासवान एनडीए में शामिल होते हैं तो मैं उनका स्वागत करूंगा. इसपर उनसे तुरंत ये सवाल भी पूछ लिया गया कि क्या चाचा भतीजे की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी. पशुपति पारस ने कहा कि चाचा भतीजा मिलेंगे नहीं. व्यक्ति बलवान नहीं है समय बलवान है. जो होगा अच्छा होगा.

पर्यावरण को संतुलित रखने के लिए सभी का रहना जरुरी

2024 के लोकसभा चुनाव में आप और चिराग साथ लड़ेंगे या अलग? इसका जवाब देते हुए पशुपति पारस ने कहा कि जंगल में शेर और भालू दोनों रहता है. पर्यावरण को संतुलित रखने के लिए सभी का रहना जरुरी है. चिराग एनडीए में आते हैं तो मुझे कोई दिक्क्त नहीं होगी. लेकिन इसके लिए पहले चिराग पासवान प्रायश्चित करें.

कुढ़नी उपचुनाव में एनडीए को मिलेगा समर्थन

केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस ने जानकारी देते हुए कहा कि 28 नवम्बर को पार्टी अपना स्थापना दिवस समारोह रविन्द्र भवन में मनाएगी. वहीं कुढ़नी उपचुनाव को लेकर पशुपति पारस ने कहा कि लोजपा पार्टी एनडीए उम्मीदवार को समर्थन करेगी.

प्रायश्चित करें चिराग: बिहार में शराबबंदी फेल

शराबंदी पर पशुपति पारस ने महागठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में शराबबंदी को खत्म करना चाहिए. सरकार को इस पर पुनर्विचार करनी चाहिए. क्योंकि बिहार में शराबबंदी फेल है. यह ठीक से लागू नहीं हो पाया है. बड़े-बड़े लोग शराब का सेवन करते हैं और गरीब मर जाता है. जेल में गरीब लोग सबसे ज्यादा है.

रिपोर्ट: राजीव कमल

Similar Posts