Crack in Bridge: सुपौल में इस पुल में पड़ने लगी है दरार, लोगों में दहशत

Crack in Bridge

सुपौल: Crack in Bridge: बिहार में पुल गिरने का सिलसिला लगातार जारी है। पुल गिरने के मामले को लेकर राज्य में राजनीति भी काफी तेज है। इधर एक खबर सुपौल से है जो पुल गिरने के मामले को और तूल देता नजर आ रहा है। सुपौल में वर्ष 2009 में निर्मित एक पुल के बीम में दरार आ गई है जिससे बीम के छड़ अब दिखने लगे हैं। पुल में आई इस दरार से अब स्थानीय लोगों में डर का माहौल बन गया है।

लोग अब विभाग और सरकार से जल्दी ही पुल की जांच कर उचित मेंटेनेंस करने की मांग कर रहे हैं। मामला है सुपौल के छातापुर प्रखंड के नरहेया की जहां नदी पर बने एक पुल का बीम में क्रैक हो गया है। लोगों में दहशत है कि इस पुल से हल्के और भारी हर तरह के वाहन गुजरते हैं। कहीं यह पुल भी टूट कर गिर न जाए। बताया जाता है कि यह पुल छातापुर प्रखंड मुख्यालय से प्रतापगंज को जोड़ने वाली नरहेया के समीप है। पुल के बीम में दरार आने से लोग अब इस पुल पर जाने से भी कतराने लगे हैं।

लोगों ने बताया कि हजारों की आबादी का प्रतिदिन आवाजाही इस पुल से होता है। छोटे बड़े हर तरह के वाहन इस पुल से प्रतिदिन गुजरते हैं। ऐसे में पुल के बीम में आई दरार खतरा को दावत देता हुआ दिखाई दे रहा है। पूरे पुल में बीम में कई जगहों पर दरार है और बीम में लगाए गए छड़ दिखाई देने लगा है। लोगों ने मांग की कि समय रहते इस पुल की मरम्मति कर दी जाए अन्यथा कभी भी एक बड़ा हादसा हो सकता है।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें- इस दिन Loksabha में पेश होगा आम बजट, तारीख तय

सुपौल से अजय सिंह की रिपोर्ट

Crack in Bridge Crack in Bridge Crack in Bridge

Share with family and friends: