Dhanbad: भाई ने ही उजाड़ा बहन का सुहाग, पुलिस ने किया उद्भेदन

Dhanbad: भाई ने ही उजाड़ा बहन का सुहाग, पुलिस ने किया उद्भेदन

0 minutes, 0 seconds Read

धनबाद : भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग- 23 नवंबर की देर रात गिरिडीह के युवक विनोद ठाकुर की

हत्याकांड का शुक्रवार को धनबाद पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है.

धनबाद डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने प्रेसवार्ता कर जानकारी देते हुए कहा कि

भेलाटांड के रहने वाले अभिषेक महतो ने ही अपने सगी बहन भारती के पति की हत्या की. आरोपी इस प्रेम विवाह से नाराज था.

बहनोई के सिर पर बांस से किया था हमला

उन्होंने कहा कि दो दिन पूर्व ही सेमेस्टर फोर्थ की परीक्षा देने के लिए पति संग भेलाटांड आईं थी. घटना के कुछ देर पहले ही मृतक अपने ससुर को भोजन पहुंचाने गया था. जिसे देख कर अभिषेक को गुस्सा आ गया और लौटते समय बांस से अपने बहनोई के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक के पिता के बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई बांस को भी कब्जे में ले लिया है. वहीं आरोपी को जेल भेज दिया गया.

भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग: दो दिन पहले हुई थी युवक की हत्या

धनबाद के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के भेलाटांड़ में दो दिन पहले युवक की देर रात हत्या कर दी गई. खून से लथपथ युवक को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटना स्थल पर डीएसपी अमर पांडेय समेत तमाम पुलिस पदाधिकारी एवं जवान पहुंचे एवं उसे एनएनएमएमसीएच भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

5 माह पूर्व युवती से युवक ने किया था प्रेम विवाह

बताया जा रहा है कि मृतक विजय ठाकुर गिरिडीह के बेंगाबाद का रहने वाला था. 5 माह पूर्व ही उसने भेलाटांड की एक युवती से प्रेम विवाह किया था. दोनों पास के ही एक प्रसिद्ध मॉल में काम करते थे. लेकिन दोनों के प्रेम विवाह से वधु पक्ष के परिवार वाले खुश नहीं थे.

भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग: सरकारी स्कूल के पास मिला युवक का शव

खून से लथपथ विजय का शव सरकारी स्कूल के पास रात 8ः00 बजे बरामद हुआ. उसकी हत्या किसने की इस रहस्य से पर्दा अब तक नहीं उठ पाया है. विजय के सिर में जोरदार हमला किया गया, सिर से काफी खून बह रहा था. स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ युवक को देख पुलिस को सूचना दी थी. शादी के बाद से ही ससुराल वालों के साथ युवक का मतभेद चल रहा था.

रिपोर्ट: राजकुमार जायसवाल

Similar Posts