42.5 C
Jharkhand
Thursday, May 30, 2024

Live TV

जियोसिनेमा ने इस सीजन में तीसरी बार अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा

रांची: जियोसिनेमा ने गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच क्वालीफायर 1 के दौरान 2.5 करोड़ दर्शकों के साथ कॉनकरेंसी वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी की जियोसिनेमा नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है क्योंकि उसने गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच टाटा आईपीएल 2023 के क्वालीफायर 1 मैच के दौरान 2.5 करोड़ कॉनकरेंट व्यूअर्स की संख्या दर्ज की। जियोसिनेमा ने न केवल इस सीजन में तीसरी बार अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा, बल्कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल के दौरान बने विश्व रिकॉर्ड की भी बराबरी की।

17 अप्रैल को 2.4 करोड़ व्यूअर्स ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एमएस धोनी के सीएसके को अपने स्कोर का बचाव करते देखा। यह रिकॉर्ड तब बना था जब इसने 12 अप्रैल को खेले गए मुकाबले के दौरान 2.2 करोड़ की पीक कॉनकरेंसी को पीछे छोड़ा था। उस मैच में धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रोमांचक फिनिशिंग करने के अच्छे पुराने दिनों की झलक दिखाई थी।

ये रिकॉर्ड इस बात का सबूत हैं कि क्रिकेट प्रशंसक टाटा आईपीएल 2023 को जियोसिनेमा पर देखना पसंद कर रहे हैं। रोमांचकारी मैच एक्शन के अलावा, बार-बार रिकॉर्ड बनने के पीछे जियोसिनेमा की कई फैन-केंद्रित पेशकशें हैं, जिसमें सभी नेटवर्कों के सब्सक्राइबर्स के लिए मुफ्त स्ट्रीमिंग, 4के स्ट्रीमिंग, 12-भाषाओं में कमेंट्री और हर मैच के लिए कार सहित रोमांचक पुरस्कारों वाली फ्री-टू-प्ले प्रतियोगिता जीतो धन धना धनशामिल हैं।

जियोसिनेमा डिजिटल स्पोर्ट्स व्यूइंग की दुनिया में नए वैश्विक मानक स्थापित करता जा रहा है क्योंकि इसने टाटा आईपीएल 2023 के पहले पांच हफ्तों में 1300 करोड़ से अधिक वीडियो व्यूज हासिल किए। दर्शक जियोसिनेमा की प्रशसंक-केंद्रित प्रस्तुतियों से चिपके हुए हैं, क्योंकि प्रति मैच प्रति व्यूअर का औसत समय 60 मिनट तक पहुंच गया। कनेक्टेड टीवी पर टाटा आईपीएल 2023 पहले ही एचडी टीवी की तुलना में दोगुने दर्शकों तक पहुंच चुका है।जियोसिनेमा के पास टाटा आईपीएल 2023 की अपनी डिजिटल स्ट्रीमिंग के लिए 26 प्रमुख ब्रांड साझीदार हैं, जिनमें ड्रीम11 (को-प्रेजेंटिंग स्पॉन्सर), जिओमार्ट (को-पावर्ड), फोनपे, टियागो ईवी, जिओ (एसोसिएट स्पॉन्सर), एप्पी फिज़, ईटी मनी कंट्रोल, कैस्ट्रोल, टीवीएस, ओरियो, बिंगो, स्टिंग, एजिओ, हायर, रूपे, लुईस फिलिप जीन्स, अमेजन, रैपिडो, अल्ट्रा टेक सीमेंट, प्यूमा, कमला पसंद, किंगफिशर पावर सोडा, जिंदल पैंथर टीएमटी रेबार, सऊदी टूरिजम, स्पॉटिफाई और एएमएफआई शामिल हैं।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles