Hazaribagh Loksabha Election : जाति-धर्म से ऊपर उठकर देश के हित के लिए वोट करें-मनीष जायसवाल

Hazaribagh Loksabha Election

Hazaribagh Loksabha Election : हजारीबाग लोकसभा सीट में बीजेपी उम्मीदवार मनीष जायसवाल आज अपने पूरे परिवार के साथ मतदान किया।

वोटिंग करने के बाद मीडिया से बात करते हुए मनीष जायसवाल ने कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिए वोट देना बहुत जरुरी है। इसलिए सबलोग घर से निकले, बुथ तक पहुंचे और देशभक्त होने के परिचय देते हुए मतदान जरुर करें।

Hazaribagh Loksabha Election : जाति-धर्म से ऊपर उठकर मतदान करने की अपील 

उन्होंने मतदाताओं से वोट की अपील करते हुए कहा कि लोग जाति-धर्म से ऊपर उठकर देश के हित के लिए वोट करें।राजनीति अपने जगह है, सरकारे बनती रहेंगी, बिगड़ते रहेंगी, पर वोट होती रहनी चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि पिछली बार के मुकाबले इस बार मतदान का प्रतिशत जरुर बढ़ेगा।

बीजेपी के मुद्दों के बारे में उनसे पूछने पर कहा कि बीजेपी तीन मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है। पहला विकास का मुद्दा, दूसरा भ्रष्टाचार और तीसरा कांग्रेस के निकम्मेपन का मुद्दा। आजादी के बाद पिछले 60 साल में कांग्रेस ने देश को छलनी-छलनी कर दिया है। पर अब जनता की बारी है जवाब देने की।

22Scope News

ये भी पढ़ें- Hazaribagh 5th Phase Election : मनीष जायसवाल ने पूरे परिवार के साथ किया मतदान… 

पिछले बार के चुनाव और इस बार के चुनाव में अंतर के बारे में मनीष जायसवाल ने कहा कि पिछले बार भी नरेंद्र मोदी और बीजेपी की आंधी थी। जबकि इस बार बीजेपी की सुनामी आने वाली है। इस बार झारखंड की 14 की 14 सीटें बीजेपी जीत रही है। Hazaribagh Loksabha Election  Hazaribagh Loksabha Election