44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

CHAPRA में चुनावी रंजिश में गोलीबारी, एक की मौत

छपरा: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के दौरान सोमवार को सारण लोकसभा क्षेत्र में एक मतदान केंद्र पर दो गुटों में झड़प हुई थी। चुनावी रंजिश में मंगलवार की अहले सुबह गोलीबारी हुई जिसमें एक व्यक्ति के मौत होने की सूचना मिल रही है जबकि दो अन्य घायल हो गए। घटना सारण जिलांतर्गत रिविलगंज के भिखारी ठाकुर चौक के समीप की है जहां चुनावी रंजिश में मंगलवार की सुबह गोलीबारी हुई।

गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। गोलीबारी की घटना के बाद मौके पर केंद्रीय बलों की तैनाती की गई है। मामले में छपरा के एसपी डॉ गौरव मंगला ने कहा कि जिन लोगों ने इस घटना को भड़काया है उनके ऊपर कार्रवाई की गई है। कुछ देर के लिए जिले में इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है।

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई। बता दें कि पांचवें चरण के मतदान के दौरान सोमवार को रिविलगंज के कुछ मतदान केंद्रों पर दो पक्षों में झड़प हुई थी। झड़प के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जम कर पत्थर भी बरसाया था। मामले की सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंच कर मामले को शांत कराने की कोशिश की थी तो पुलिस पर भी लोगों ने पथराव किया था। इस दौरान पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार भी किया था।

मंगलवार को चुनावी रंजिश में गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बता दें कि सारण लोकसभा सीट पर दो बार से सांसद भाजपा के राजीव प्रताप रूडी और राजद की रोहिणी आचार्य के बीच कांटे की टक्कर है। पिछले दो चुनावों में लगातार जीत हासिल करनेवाले रूडी इस बार हैट्रिक लगाने का दावा कर रहे हैं तो रोहिणी के लिए लालू परिवार ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें- MUZAFFARPUR में पुलिसकर्मी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाइक को किया क्षतिग्रस्त

CHAPRA CHAPRA CHAPRA

CHAPRA

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles