27.7 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

ROHTAS में अगलगी में तीन बच्चे और एक महिला की जलकर मौत, दो झुलसे

रोहतास: बिहार में अगलगी की घटनाओं में लगातार वृद्धि देखी जा रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर शनिवार को सासाराम में चुल्हे की चिंगारी से लगी आग में एक महिला समेत चार लोगों की जिंदा जल कर मौत गई। घटना सासाराम के नोखा थाना क्षेत्र के हथिनी पंचायत अंतर्गत रोपहथा गांव की है जहां आग लगने से एक महिला और तीन बच्चे की जिंदा जलकर मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार रोपहथा गांव निवासी दिनेश डोम के घर में चुल्हे की चिंगारी से आग लग गई। आग लगने के कारण घर में सो रही उनकी बहू सचिन खातून, पुत्री ममता कुमारी, किरण कुमार तथा दो वर्षीय नाती की मौत हो गई। वहीं अगलगी की घटना में दिनेश डोम की पत्नी और एक पुत्र बुरी तरह से झुलस गए। लोगों ने बताया कि घर में सुबह खाना बनाये जाने के बाद सभी सदस्य खाना खा कर घर में सोये थे इसी बीच हवा के कारण चुल्हा से निकली चिंगारी से घर में आग लग गई।

आग लगने के बाद जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया और घर में सो रहे लोग निकल नहीं सके। स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। इस बीच अग्निशमन विभाग को अगलगी की सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। घटना में झुलसे दोनों ही व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें-MADHEPURA में मतदाता जागरूकता अभियान आयोजित, अधिकारियों ने कहा…

ROHTAS ROHTAS ROHTAS

ROHTAS

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles