Bihar Jharkhand News

BJP के संपर्क में हैं उपेंद्र कुशवाहा, CM नीतीश का बड़ा बयान

BJP के संपर्क में हैं उपेंद्र कुशवाहा, CM नीतीश का बड़ा बयान
BJP के संपर्क में हैं उपेंद्र कुशवाहा, CM नीतीश का बड़ा बयान
Facebook
Twitter
Pinterest
Telegram
WhatsApp

उपेंद्र कुशवाहा को जिस दिन मन करें उस दिन बीजेपी में चलें जाएं

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर बड़ा बयान दिया है. सीएम ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा खुद बीजेपी के संपर्क में हैं. जदयू का कोई भी बड़ा नेता बीजेपी के संपर्क में नहीं है. दरअसल कुछ दिन पहले दिल्ली स्थित एम्स से इलाज कराकर पटना लौटे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि जदयू के कई बड़े नेता बीजेपी के संपर्क में हैं. और उन्होंने ये भी कहा था कि जदयू पहले से कमजोर हो गई है अब उसे मजबूत करना जरूरी हो गया है.

उपेंद्र कुशवाहा: पहले से ज्यादा मजबूत हुआ जदयू

उपेंद्र कुशवाहा के इसी बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी कमजोर नहीं हुआ है बल्कि पहले से ज्यादा मजबूत हुआ है. बहुत लोगों ने पार्टी की सदस्यता भी ली है. उपेंद्र कुशवाहा फालतू के प्रचार कर रहे हैं. कुछ भी बोलते रहते हैं. हमें तो खुशी है उनके संपर्क में कोई नहीं है. उपेंद्र कुशवाहा खुद बीजेपी के संपर्क में हैं और जाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हमने किस-किस को आगे नहीं बढ़ाया है. आज वे लोग कहां-कहां चले गए. जिसको जहां जाना है वह चला जाएं. जिस दिन मन करे वह वहां चले जाएं.

बीजेपी सिर्फ अपने लिए कर रही काम

मुख्यमंत्री ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार या बीजेपी सिर्फ अपने लिए काम कर रही है. गरीब राज्यों को मदद नहीं करना चाहती है. साथ में जब थे तब भी नहीं मदद कर रहे थे. सिर्फ प्रचार प्रसार करना ही केंद्र सरकार का काम बच गया है. उन्होंने कहा कि कितना भी बीजेपी वाले प्रचार कर लें मगर जनता अब समझ रही है. बीजेपी वाले को विकास से मतलब नहीं है. अमित शाह विकास की बात नहीं अपनी प्रचार करने के लिए आ रहे हैं.

समाधान यात्रा पर उठाया जा रहा सवाल

समाधान यात्रा पर पर सीएम नीतीश ने कहा कि मेरे समाधान यात्रा पर सवाल उठाया जा रहा है. लेकिन इस यात्रा में लोगों का रुझान देखने को मिल रहा है. बिहार के विकास के लिए हर वर्ग का काम कर रहे हैं. शहर से लेकर गांव तक का विकास हम मिलकर कर रहे हैं.

रिपोर्ट: प्रणव राज

Recent Posts

Follow Us

Sign up for our Newsletter