29.8 C
Jharkhand
Thursday, April 18, 2024

Live TV

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ऑटो पुल के रेलिंग से टकराई

जहानाबाद : जहानाबाद-शकुराबाद सड़क मार्ग के अमैंन गांव के समीप आज सोमवार की दोपहर में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ऑटो पुल के रेलिंग से टकरा गई। इस घटना में दो बच्चे सहित कुल आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसे आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दो लोगों की स्थिति गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया।

घटना को लेकर बताया जाता है कि ऑटो पर सवार सभी लोग जहानाबाद से शकुराबाद जा रहे थे। जैसे ही अमैंन गांव के समीप तेज रफ्तार बाइक सवार आ रहा था। इसे बचाने के चक्कर में ऑटो चालक अनियंत्रित होकर पुल के रेलिंग से टकराकर गड्ढे में पलट गई। जिसके कारण ऑटो पर सवार सरजु दास, शरीफ आलम और मोहम्मद अमीन समेत चह लोग जख्मी हो गए।

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस सदर अस्पताल में पहुंचकर घटना को लेकर जांच में जुट गई है। आसपास के लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार से वाहन चलाने के कारण यह घटना घटी है। जिले में लगातार सड़क दुर्घटना हो रही है। इसका मुख्य कारण है कि तेज रफ्तार से वाहन चलाने के कारण घटना घट रही है लेकिन वाहन चालक घटना से सीख नहीं ले रहे हैं। सड़क दुर्घटना हो रही है।

यह भी पढ़े : जहानाबाद जिला के कुख्यात अपराधी सहित एक गिरफ्तार

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

गौरव सिन्हा की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles