35 C
Jharkhand
Tuesday, May 21, 2024

Live TV

Arvind Kejriwal Gets Interim Bail : सुप्रीम कोर्ट ने दी 1 जून तक अंतरिम जमानत, चुनाव प्रचार पर रोक नहीं

डिजीटल डेस्क : Arvind Kejriwal Gets Interim Bail – दिल्ली शराब घोटाले में Arvind Kejriwal  को सुप्रीम कोर्ट ने आज 1 जून तक अंतरिम राहत दे दी। उनके चुनाव प्रचार पर कोई रोक भी नहीं होगी। जस्टिस संजीव खन्ना और जस्टिस दीपांकर दत्ता की बेंच ने शुक्रवार को ये फैसला सुनाया।  शराब नीति केस में दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal  को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था और बीते 1 अप्रैल से तिहाड़ जेल में बंद हैं।

लोकसभा चुनाव के बीच आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ी राहत मिली है। आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal  को सुप्रीम कोर्ट से 1 जून तक मिली अंतरिम जमानत आम आदमी पार्टी के लिए किसी बड़ी राहत से कम नहीं है। जमानत मिलने के बाद Arvind Kejriwal   जेल से रिहा हो जाएंगे और चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं क्योंकि केजरीवाल आम आदमी पार्टी का सबसे बड़ा चेहरा हैं।  Arvind Kejriwal  का चुनाव प्रचार में उतरना निश्चित ही न सिर्फ पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरेगा, बल्कि दिल्ली की चुनावी फिजाओं में भी बदलाव नजर आएगा।

Arvind Kejriwal  को शीर्ष अदालत से राहत मिलने पर आप नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। Arvind Kejriwal  की अंतरिम जमानत पर ईडी ने 7 मई को सुप्रीम कोर्ट में कई दलीलें दी। कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला रोक लिया था। कोर्ट ने कहा था कि हम शुक्रवार को अपना फैसला सुनाएंगे। इससे पहले केजरीवाल की याचिका पर मंगलवार (7 मई) को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी लेकिन उस दिन फैसला नहीं आ सका था।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles