44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

SUPAUL में सफाई कर्मियों ने किया हंगामा, दो गुट के बीच हुई झड़प

सुपौल: सुपौल जिले के निर्मली नगर पंचायत अंतर्गत निर्मली बाजार में गुरुवार को सफाईकर्मियों के बीच बवाल देखने को मिला है। दरअसल ईपीएफ की मांग को लेकर नगर पंचायत निर्मली के सफाई कर्मियों का हड़ताल जारी है। जिसके चलते नगर प्रशासन द्वारा नए सफाई कर्मियों को रखा गया है।

गुरुवार की सुबह जैसे ही नए सफाईकर्मी शहर की साफ सफाई में जुटे तो हड़ताल में शामिल सफाईकर्मियों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। जिसके बाद दोनो गुट के सफाईकर्मियों में झड़प शुरू हो गई। निर्मली बाजार के मुख्य सड़क मार्ग स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर के समीप  दोनो गुटों में जमकर बवाल हुआ। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। हालंकि मौके पर नगर पंचायत कार्यालय के कार्यपालक अधिकारी सहित कई कर्मी व जनप्रतिनिधि भी वहां पहुंच गए।

तकरीबन आधा घंटा तक हुए बवाल के बाद घटना की जानकारी पाकर निर्मली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। तबतक भारी बवाल के बीच  हड़ताली सफ़ाईकर्मी और अतिरिक्त सफाईकर्मी के बीच झड़प भी हो गई। बवाल कर रहे नगर पंचायत के पहले से कार्यरत सफाईकर्मियों का कहना था कि हमलोगों को ईपीएफ नही दिया गया है और ईपीएफ की मांग को लेकर जब हमलोग हड़ताल पर चले गए तो नगर पंचायत द्वारा हमलोगों को हटाकर नए सफाई कर्मी को नियुक्त कर दिया गया है।

इधर नगर पंचायत के अधिकारी का कहना है कि अधिकांश सफाईकर्मियों के ईपीएफ की समस्या दूर हो गई है जिसका राशि भी उनके खाते तक पहुंच गया है।  लेकिन कुछ सफाई कर्मियों के दस्तावेज में त्रुटि रहने की वजह से समस्या आ रही है।

सुपौल से अजय सिंह की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

KAIMUR POLICE ने 8 अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा, लूट कांड को अंजाम देने जुटे थे अपराधी

SUPAUL SUPAUL SUPAUL

SUPAUL

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles