Bihar Jharkhand News

सहरसा: डॉक्टर से दबंगों ने मांगी रंगदारी, नहीं देने पर की मारपीट

सहरसा: डॉक्टर से दबंगों ने मांगी रंगदारी, नहीं देने पर किया मारपीट
सहरसा: डॉक्टर से दबंगों ने मांगी रंगदारी, नहीं देने पर किया मारपीट
Facebook
Twitter
Pinterest
Telegram
WhatsApp

दबंगों ने मांगा 5 लाख की रंगदारी

सहरसा : डॉक्टर से दबंगों ने मांगी- बिहार के सहरसा में सदर थाना क्षेत्र के

बाईपास रोड स्थित शिवपुरी वार्ड नंबर 14 में दबंगों ने डॉक्टर से 5 लाख की रंगदारी मांगी.

नहीं देने पर बीते 25 तारीख को डॉ एसके पुष्म के नवनिर्मित क्लिनिक पर जा कर दबंगों ने मारपीट,

गाली गलौज और छिनतई की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

सीसीटीवी फुटेज में घटना कैद

घटना की तस्वीर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया.

पीड़ित सदर थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि कैसे दबंगों ने डॉक्टर के

साथ मारपीट और छिनतई की घटना को अंजाम दे रहा है. क्या महिला और क्या पुरुष सब मिलकर डॉक्टर के साथ मारपीट कर रहा है. वहीं पुलिस डॉक्टर के दिये हुए आवेदन पर मामला दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है.

डॉक्टर से दबंगों ने मांगी: 5 लाख की रंगदारी की मांग

मालूम हो कि डॉ एसके पुष्पम सदर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ला वार्ड नं 14 का रहने वाला बताया जा रहा है. डॉक्टर अपने नवनिर्मित क्लिनिक का काम करवा रहा थे, उसी दौरान पड़ोस के रहने वाले दबंगों ने उनसे 5 लाख की रंगदारी की मांग की और रंगदारी नहीं देने को लेकर दबंगों ने उनके साथ गाली गलौज, मारपीट और छिनतई की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. जिसका सीसीटीवी फुटेज में तस्वीर कैद हो गया है.

वहीं पीड़ित डॉ. एसके पुष्पम ने आज 29 तारीख मंगलवार को बताया कि पिछले तीन सालों से अपने क्लिनिक का निर्माण करवा रहा हूँ. पिछले तीन वर्षों से मेरे बगल में रहने वाला अर्जुन प्रसाद यादव, अशोक यादव सब मिलकर धमकी देते हुए कह रहा है कि जो 5 लाख रंगदारी दो तब तुम्हारा क्लिनिक का निर्माण होने देंगे. उसके बाद उससे पूछे क्यों देंगे 5 लाख. उसके बाद हमलोग इनलोगों की बातों को इगनोर कर दिया. बीते रविवार को अचानक सब लोग मेरे नव निर्मित क्लिनिक पर पहंचा, उस समय हम अकेले थे. उसके बाद ये सब लोग मिलकर मेरे साथ गाली गलौज, मारपीट करने लगे और गले में सोने की चेन, 60 हजार नगद रुपया छिनतई कर भाग गए. उसके बाद सदर थाना में 25 नवंबर को आवेदन दिए और रविवार 27 तारीख को देर शाम मामला दर्ज हुआ.

डॉक्टर से दबंगों ने मांगी: जानिये क्या बोले डीएसपी

वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी एजाज हाफिज मानी ने बताया कि डॉ. एसके पुष्पम के द्वारा आवेदन दिया गया है जिसमें बताया गया है कि 25 नवम्बर 2022 को वो अपने क्लिनिक के लिए मकान का नव निर्माण करवा रहे थे .उसी क्रम में इनके परोस के तीन लोग गाली गलौज, और मारपीट कर रहे थे और छिनतई की बात भी बतायी जा रही है. पैसे की मांग करने की भी डॉक्टर के द्वारा बताई गई है. सदर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है.

रिपोर्ट: राजीब झा

Recent Posts

Follow Us

Sign up for our Newsletter