42.5 C
Jharkhand
Thursday, May 30, 2024

Live TV

न्याय रैली के बाद कितना बदलेगा जेएमएम

रांची: झारखंड में इंडिया गठबंधन के घटक दलों के लगातार कमजोर होते विश्वास के बीच जेएमएम की ओर से न्याय रैली का आयोजन 21 अप्रैल को किया जा रहा है.

इसको लेकर भव्य और व्यापक तौर से तैयारियां शुरु हो गई है. खड़गे से लेकर सोनिया और राहुल को भी इस रैली के लिए आमंत्रित किया गया है. रैली को सफल बनाने के लिए झामुमो कोई कसर छोड़ना नहीं चाहता इसको लेकर बयानों का दौर शुरु हो गया है.

जेएमएम की ओर से सुप्रियो ने कहा है कि राज्य का हर सनातनी इस रैली में शामिल होगा और केंद्र सरकार की कार गुजारियों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करेगा.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने भी रैली को लेकर बड़ा बयान दिया है. अब बड़ा सवाल है कि रैली के बाद इंडिया गठबंधन कितना बदलेगा और उसमें ऊर्जा के संचार का स्तर क्या होगा.

बीजेपी के प्रत्याशी क्षेत्र में जहां चुनाव प्रचार में जुट गए हैं वहीं झारखंड में इंडिया की ओर से पहली चुनावी रैली का आयोजन किया जा रहा है.सूत्र बता रहे हैं कि अब तक जितने भी बड़े नेताओं को री में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया उसमे खड़गे को छोड़कर किसी ने भी अबतक आनेकी सहमति नहीं दी है.

बिहार से राजद की ओर से तेजस्वी के आने की सूचना तो अभी है लेकिन अब तक उनकी सहमति भी सामने नहीं आई है. दिल्ली से केजरीवील की पत्नी को भी रैली में आमंत्रित किया है उनका आना लगभग तय है. आम आदमी पार्टी के भगवंत मान के शामिल होने की उम्मीद है.

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles