JDU के प्रदेश अध्यक्ष ने तेजस्वी पर कसा तंज, कहा ‘बौखलाए हैं तेजस्वी’

JDU

पटना: शुक्रवार को जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने राजद पर जमकर प्रहार किया और कहा कि तेजस्वी पूछ रहे हैं की क्या विकास किया बताएं तो उन्हें विकास का नहीं पता होगा। हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों आदमी दिन रात बिहार और देश की तरक्की के लिए लगे रहते हैं। उनके तरह तो कोई हैं तो नहीं कि अपने पास पांच पांच विभाग रखेंगे और कोई काम नहीं करेंगे। जब उन्हें और उनके माता पिता को मौका मिला तो उन्होंने क्या हाल किया उन्होंने जंगलराज बना दिया।

हमारे नेता ने दो बार उन्हें मौका दिया लेकिन उन्होंने सिर्फ लूटा और कोई काम तो किया नहीं। इसके साथ ही उमेश कुशवाहा ने रोहिणी आचार्य पर हमला करते हुए कहा कि अनुच्छेद 102 के अनुसार बताना चाहिए कि जो पिछले सात वर्षों से देश से बाहर रह रहे हैं उन्हें ये बात बताना चाहिए। लेकिन रोहिणी आचार्य ने नहीं बताया है। उनके खिलाफ याचिका दायर किया गया है। वे सात वर्षों से सिंगापुर में रह रही हैं लेकिन उन्होंने अभी तक नहीं बताया कि उन्होंने सिंगापुर की नागरिकता ली है या नहीं।

अगर आप बाहर में रह रहे हैं तो आप लोकसभा राज्यसभा के आप योग्य उम्मीदवार नहीं हो सकते हैं। वहीं तेजस्वी के एक बयान पर पलटवार करते हुए उमेश कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी यादव बौखला गए हैं। उनको मालूम है कि उनका रिजल्ट चार जून को जीरो होने वाला है। चार चरण का मतदान हो चुका है, उन्हें पता चल चुका है कि उनकी क्या हालत है और इस वजह से वे बौखला गए हैं।

पिछली बार एक खाता महागठबंधन का खुल गया था वह भी इस बार हाथ से चला जायेगा। एनडीए इस बार बिहार की चालीस की चालीस सीट जीतेगी। वहीं छपरा में मदरसा में ब्लास्ट में विपक्ष के आरोप कि भाजपा मुसलमानों को बदनाम कर रही है पर उमेश कुशवाहा ने कहा कि यह प्रशासन के जांच का विषय है। प्रशासन जांच कर रही है और कानून के तहत जो भी उचित होगा कार्रवाई की जाएगी।

पटना से अविनाश सिंह की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

जानकी नवमी के अवसर पर CM NITISH ने दी बधाई

JDU JDU JDU JDU

JDU