सूरत में ढही बहुमंजिला इमारत, 7 लोगों की मौत, रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन

सूरत में ढही बहुमंजिला इमारत, 7 लोगों की मौत, रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन

सूरत : गुजरात के सूरत में कल यानी छह जुलाई को बड़ा हादसा हो गया। बहुमंजिला इमारत ढह गई जिसमें सात लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि फायर और पुलिस टीम रेस्क्यू ऑपरेशन रात भर चला। अभी मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंकाएं हैं। इस हादसे की जानकारी मिलते ही प्रशासन के आला अधिकारी, सूरत महानगर पालिका के मेयर दक्षेश मावानी, डिप्टी मेयर नरेंद्र पाटिल, बीजेपी विधायक संदीप देसाई और विपक्ष के नेता पायल साकरिया समेत अन्य नेता भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक, शनिवार को सचिन इलाके में एक छह मंजिला बिल्डिंग धराशाई हो गई।

बताया जा रहा है कि यह एक पुरानी इमारत थी, जो जर्जर हो गई थी और अचानक भरभराकर गिर गई। इस छह मंजिला इमारत में 35 कमरे थे, जिसमें पांच से सात परिवार जान जोखिम में डालकर रह रहे थे। जानकारी के मुताबिक, इस पूरी बिल्डिंग की मालकिन एक विदेशी महिला है और कोई व्यक्ति यहां रूम किराए पर देता था।

बारिश की वजह से गिरी इमारत? सूरत सूरत 

फिलहाल इमारत गिरने की वजह साफ नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि भारी बारिश के चलते जर्जर हो चुकी इमारत भरभराकर गिर गई। सूरत पुलिस कमिश्नर अनुपम सिंह गहलोत ने कहा कि इमारत गिरने की सूचना के बाद राहत बचाव का काम शुरू कर दिया गया। मलबे में फंसे लोगों को निकालने के लिए राहत और बचाव का कार्य जारी है। एनडीआरएफ की टीम कड़ी मेहनत कर रही है।

यह भी पढ़े : सड़क दुर्घटना में व्यक्ति बुरी तरह घायल, चिराग ने तुरंत की मदद

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

Share with family and friends: