cropped-logo-1.jpg

जमशेदपुर: जेवियर पब्लिक स्कूल के खिलाफ ग्रामीणों में आक्रोश

स्कूल के छात्रों पर लगाया ग्रामीणों के साथ मारपीट करने का आरोप

जमशेदपुर : पोटका डोरका साई गांव में स्थित जेवियर पब्लिक स्कूल के खिलाफ ग्रामीणों में आक्रोश है. ग्रामीणों ने कहा कि स्कूल में पढ़ने और हॉस्टल में रहने वाले छात्रों के द्वारा गांव के कुछ युवकों और महिलाओं के साथ मारपीट किया गया है.वहीं सूचना मिलते ही मौके पर एडीएम, बीडीओ, डीएसपी, थाना प्रभारी समेत कई लोग पहुंचे.

जेवियर पब्लिक स्कूल

जेवियर पब्लिक स्कूल: ग्रामीणों के साथ मारपीट

वहीं इस संबंध में गांव के ग्रामीण और घायल युवकों ने कहा कि जेवियर पब्लिक स्कूल में पढ़ने और हॉस्टल में रहने वाले छात्रों के द्वारा गांव के कुछ युवकों के साथ मारपीट किया गया. बीच बचाव में आये महिला के साथ भी मारपीट की. हमलोग चाहते हैं कि किसी भी हाल में यहां स्कूल चलने नहीं देंगे. जिन लोगों ने मारपीट की उन पर कार्रवाई हो.

जेवियर पब्लिक स्कूल

जानिए स्कूल के डायरेक्टर ने क्या कहा

वहीं जेवियर पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर सुनील सिंह ने कहा कि बाहर में किसी ऑटो वालों से गांव के लड़कों के साथ झगड़ा हुआ था. ऑटो वालों ने कहा कि हम जेवियर स्कूल के गाड़ी चलाते हैं, लेकिन ऑटो वाला यहां गाड़ी नहीं चलाता है. उसके बाद गांव के कुछ लड़का स्कूल आये और हल्ला करने लगे और आपस में उलझ गए. वहीं एडीएम नंद किशोर लाल ने कहा कि दोनों पक्ष के बातों को सुना जा रहा है, लोग स्कूल बंद करने की मांग कर रहें हैं.

रिपोर्ट: बिपीन

Related Articles

Stay Connected

87,000FansLike
947FollowersFollow
260FollowersFollow
125,500SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles