27.7 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

पैतृक गांव पहुंचे पप्पू, बुलाई 3 जिले की कार्यकर्ता बैठक, चुनाव पर चर्चा

मधेपुरा : पैतृक गांव पहुंचे पप्पू – पूर्णियां चुनाव के बाद अपने गांव जाप के पूर्व प्रमुख पप्पू यादव पहुंचे। 29 अप्रैल को देर शाम पप्पू यादव ने बुलाई अपने आवास परिसर में तीन जिले कार्यकर्ता बैठक की। दरअसल, आयोजित बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव और 2025 की विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर किया अहम चर्चा।

22Scope News

आपको बता दें इस दौरान पप्पू यादव ने पूर्णियां चुनाव को लेकर राजद के युवराज सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना हीं जमकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि पूर्णियां में मुझे अपने गुर्गों से जान मरवाने और भद्दी- भद्दी गाली दिलवाने का जो कुकृत्य किया है वो सबके सामने है। वहीं कोसी के मधेपुरा और सुपौल लोकसभा चुनाव के मुद्दे पर पप्पू ने तेजश्वी यादव पर जमकर प्रहार किया। कोसी और सीमांचल व मिथलांचल के सवाल पर हमारे कार्यकर्ता को जो सम्मान देगा उसके लिए हर संभव मदद को तैयार रहेगा।

पैतृक गांव पहुंचे पप्पू –

उन्होंने कहा कि हम सिर्फ व सिर्फ कांग्रेस के लिए कार्य करेंगे जहां कांग्रेस के लोग चुनाव लड़ रही है। पप्पू यादव ने कहा कि आज भी हम तैयार है। हम छपरा और सीवान आदि जगहों पर भी जाएंगे। लेकिन आपका घर-घर और पप्पू के घर से सौतेलेपन पन का व्यवहार क्यों ये कहां का इंसाफ है। पूर्णियां में आप भाजपा के लिए वोट मांगेंगे तो सरकार किसकी बनेगी आप क्या चाहते हैं। देश में भाजपा की सरकार बने राहुल गांधी की नहीं।

अगर ऐसा मनसा है तो बिलकुल नहीं चलेगा। एक सवाल पर पप्पू ने कहा कि वे लोकसभा चुनाव नहीं बल्कि 2025 की अपनी तैयारी कर रहे हैं। यह लोकसभा चुनाव तो उनके लिए बेकआउट था। उनका ध्यान तो सिर्फ 2025 की चुनाव पर है। पैतृक गांव पहुंचे पप्पू पैतृक गांव पहुंचे पप्पू

यह भी पढ़े : पूर्णिया प्रत्याशी पप्पू यादव ने डाला वोट

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

रमण कुमार की रिपोर्ट

बिहार से जुड़ी दिनभर की मुख्य खबरे Crime News | 29 April 2024 | Bihar News | Fast News |

 

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles