Purnea में गोपाल यादुका के परिजन से तेजस्वी ने की मुलाकात, नीतीश सरकार पर साधा निशाना

Purnea

Purnea: बिहार में अपराधियों का शिकार हुए व्यवसायी गोपाल यादुका के परिजनों से पूर्णिया में बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने मुलाकात की। तेजस्वी ने उनके परिजनों को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है। इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि परिजनों से घटना की पूरी जानकारी ली। पूरी घटना से मुझे यही लग रहा है कि घटना में सत्ता के लोग जुड़े हैं और पुलिस सही तरीके से जांच नहीं कर रही है। पीड़ित परिजन जांच से संतुष्ट नहीं हैं। परिजनों ने एसपी को भी पूरी बात बताई लेकिन इनकी बातों को नजरअंदाज किया गया है।

मामले को लेकर हम विधानसभा में आवाज उठाएंगे ताकि एसआईटी का गठन हो और सही तरीके से जांच हो। तेजस्वी ने कहा कि पूर्णिया में जब भी अपराध होता है तो उसकी धुरी सत्ता के लोगों के इर्द गिर्द घूमती रहती है। सत्ता के लोग इसमें शामिल होते हैं। उन्होंने सीएम नीतीश पर भी निशाना साधा और कहा कि वे कहते हैं कि हम न किसी को फंसाते हैं और न किसी को बचाते हैं। लेकिन वे करते हैं ठीक उल्टा, वे फंसाते भी हैं और दोषियों को बचाते भी हैं।

तेजस्वी यादव ने बीमा भारती के बेटे पर हत्या मामले में आरोपी बनाए जाने को लेकर कहा कि उनके बेटे को गलत तरीके से फंसाया गया है। इस हत्या में जदयू के नेता शामिल हैं और यह बात यहां की पुलिस भी जानती है। हमलोग एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभाएंगे और न्याय दिलाएंगे। हम एसपी से अपील करते हैं कि नियमों का पालन करें और परिजन के आरोप और सुबूत के आधार पर कार्रवाई करें।

सत्ता में जो लोग हैं वे आते हैं जाते हैं यह सब जानते हैं। उन्होंने कहा कि एक दलित की हत्या में मेरा भी नाम जोड़ा गया था और उस मामले में जांच के बाद जिस पुलिस अधिकारी ने मुझे क्लीन चिट दिया उसे साइड कर दिया गया। अगर सही जांच नहीं होगी तो अपराधियों को बल मिलेगा और परिवार सुरक्षित नहीं होगा। उन्होंने बिहार में हो रहे आपराधिक घटनाओं का भी जिक्र किया और कहा कि जब से एनडीए की सरकार आई है तब से बिहार में अपराधियों का बोलबाला है और किसी भी मामले में पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- सीएम ने राज्य में बढ़ते जलस्तर का किया Aerial Survey, गंडक बराज का भी किया निरीक्षण

https://youtube.com/22scope

 

77वें जन्मदिन 77वें जन्मदिन 77वें जन्मदि77वें जन्मदिन77वें जन्मदिनन
Purnea Purnea Purnea Purnea Purnea

Purnea Purnea

Share with family and friends: